धर्मशाला में दो जगह फटे बम, 22 घायल, एजेंसियों ने संभाला मोर्चा

धर्मशाला में दो जगह फटे बम, 22 घायल, एजेंसियों ने संभाला मोर्चा

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय धर्मशाला में रविवार दोपहर बाद दो जगह बम फटने से 22 लोग घायल हो गये। दोपहर बाद आतंकी घटना की सूचना मिलने के बाद कांगड़ा पुलिस, एसडीआरएफ और नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) ने स्थिति व मोर्चा संभाल लिया। धर्मशाला में रविवार को नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के साथ पुलिस, एसडीआरएफ, सीआइडी और अन्य जांच एजेंसियों ने आतंकी घटनाओं से निपटने के लिए अलग से अभ्यास का आयोजन किया गया।

जिला मुख्यालय धर्मशाला में रविवार दोपहर बाद दो जगह बम फटने से 22 लोग घायल हो गये। दोपहर बाद आतंकी घटना की सूचना मिलने के बाद कांगड़ा पुलिस, एसडीआरएफ और एनएसजी ने मोर्चा संभाल लिया। मौके पर पहुंच कर एजेंसियों ने मौके पर स्थिति को संभाला। गौरतलब है कि रविवार को नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के साथ पुलिस, एसडीआरएफ, सीआइडी और अन्य जांच एजेंसियों ने आतंकी घटनाओं से निपटने के लिए अभ्यास का आयोजन किया गया।

धर्मशाला-मैक्लोडगंज में इस अभ्यास के लिए छह स्थानों का निर्धारण किया गया था। दोपहर बाद करीब दो बजे आयुर्वेदिक अस्पताल धर्मशाला में हमले की सूचना मिली जिस पर राहत एवं बचाव कार्य तथा जांच के लिए टीमें मौके पर पहुंची। इसी दौरान गांधी चौक में भी हमले की सूचना मिली। इस दौरान एनएसजी और पुलिस तथा अन्य जांच एजेंसियों के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें- मुंबई में बड़ा हादसा, इमारत में लगी भीषण आग...हादसे में 7 लोगों की मौत