पंजाब के बठिंडा में रामपुर के युवक की करंट से मौत, दो साल पहले ही हुआ था निकाह 

युवक भटिंडा में होटल चलाता था ,होर्डिंग हटाने के दौरान हादसा

पंजाब के बठिंडा में रामपुर के युवक की करंट से मौत, दो साल पहले ही हुआ था निकाह 

सैदनगर ( रामपुर), अमृत विचार। पंजाब के बठिंडा शहर में नगलिया आकिल गांव निवासी युवक की होर्डिंग हटाने की दौरान करंट लगने से मौत हो गई। युवक भटिंडा में होटल चलाता था और देर रात हादसे का शिकार हो गया। परिजन रविवार को उसका शव घर लेकर पहुंचे तो परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें : रामपुर: किन्नर ले जाना चाहते थे अपने साथ, अब पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव

अजीमनगर थाना क्षेत्र के गांव नगलिया आकिल निवासी 25 वर्षीय नसरुद्दीन पंजाब के बठिंडा शहर में बिरयानी का होटल चलाता था। शनिवार की रात करीब 10 बजे वह अपने होटल की छत से होर्डिंग उतार रहा था। बताते हैं कि होर्डिंग उतरते समय नसरुद्दीन छत के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। इससे उसे बिजली का तेज झटका लगा और वह दूर जाकर गिरा। यह देख आसपास मौजूद तमाम लोग मौके पर एकत्र हो गए। कुछ लोग आनन-फानन में छत पर पहुंचे और किसी युवक को नीचे उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन तत्काल बठिंडा के लिए रवाना हो गए। रविवार को दोपहर बाद परिजन नसरुद्दीन का शव लेकर  गांव पहुंचे तो एक बार फिर परिजनों में कोहराम मच गया। रविवार की शाम युवक को दफन कर दिया गया। 

दो साल पहले ही हुआ था  निकाह
पंजाब में रहकर बिरयानी का होटल चलाने वाले नसरुद्दीन का निकाह दो साल पूर्व ही हुआ था। परिजनों ने बताया कि उसका एक बच्चा भी है। नसरुद्दीन की मौत की खबर मिलते ही परिजन शनिवार की देर रात ही भटिंडा के लिए रवाना हो गए थे। रविवार को उसका शव लेकर गांव पहुंचे तो पूरा गांव उसके घर उमड़ पड़ा। उसकी पत्नी, बच्चे और अन्य परिजन बुरी तरह बिलखने लगे। परिवार वालों का करुण क्रंदन देख मौके पर मौजूद रह शख्स की आंखें नम हो गईं।

ये भी पढे़ं : शाहबाद: महिला द्वारा रुपये मांगने के दबाव में युवक ने फंदा लगाकर दी जान