अल्मोड़ा: भतरौजखान में 41 किलो गांजे के साथ टैक्सी चालक गिरफ्तार

अल्मोड़ा: भतरौजखान में 41 किलो गांजे के साथ टैक्सी चालक गिरफ्तार

अल्मोड़ा, अमृत विचार। ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत पुलिस का जिलेभर में चेकिंग अभियान जारी है। चेकिंग के दौरान भतरौंजखान पुलिस की टीम ने भिकियासैण पुल के पास चेकिंग के पास एक युवक को गांजे के साथ दबोचा है। युवक के कब्जे से स्विफ्ट डिजायर कार में 41.400 किलो गांजा बरामद की। इसके बाद पुलिस ने युवक पर एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार भतरौंजखान पुलिस ने भिकियासैंण पुल के पास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान स्विफ्ट डिजायर कार संख्या यूके 19 टीए 1251 को रोकने का इशारा किया गया। लेकिन चालक कार को तेजी से बासोट की ओर भगा ले गया। पुलिस ने कार का पीछा करते हुए ग्राम इनौली को जाने वाली कच्ची सड़क में पकड़ लिया। कार की तलाशी लेने पर चालक राजीव रावत पुत्र हरि सिंह रावत, निवासी-ग्राम रिगोंडा, रामनगर जिला नैनीताल के कब्जे से कार में रखे चार कट्टों से 41.400 किलो गांजा बरामद की गई।

बरामद गांजे की कीमत करीब 10 लाख 35 हजार रुपये आंकी गई। पुलिस ने मौके पर गांजे को सील कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि कार की किस्त जमा करने के लिए वह गांजा तस्करी में लिप्त हो गया। गांजे को इकूखेत सराईखेत से रामनगर व काशीपुर क्षेत्र में बेचने ले जा रहा था।

एसएसपी ने पुलिस को पांच हजार इनाम से पुरस्कृत किया
भतरौंजखान में भारी मात्रा में गांजा बरामदी करने वाली टीम को एसएसपी देवेंद्र पींचा से पांच हजार के नगदी ईनाम से पुस्कृत किया है। गिरफ्तारी टीम में चौकी प्रभारी भिकियासैंण एसआई संजय जोशी, कांस्टेबल शमीम अहमद, कांस्टेबल महेंद्र सिंह, कांस्टेबल हरीश पांडे शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: पैसे न देने पर मोबाइल पर दी जान से मारने की धमकी

ताजा समाचार

बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर
Dasna Temple: डासना मंदिर के बाहर प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव करने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार
धर्मशाला में दो जगह फटे बम, 22 घायल, एजेंसियों ने संभाला मोर्चा