कासगंज:रात के अंधेरे में लगा रहे थे हार-जीत की बाजी, पकड़े गए शहर के सफेदपोश जुआरी...

15 नामजदों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज, जिले भर में चर्चा

कासगंज:रात के अंधेरे में लगा रहे थे हार-जीत की बाजी, पकड़े गए शहर के सफेदपोश जुआरी...

कासगंज,अमृत विचार। शहर की कुछ नामचीन हस्तियों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है। उन्हें शहर के गली मनोटा में हार-जीत की बाजी लगाते हुए हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के बाद एफआईआर दर्ज करते हुए 15 नामजदों को न्यायालय में पेश किया गया है। इधर पुलिस की इस कार्रवाई से जिले भर में चर्चा है।
पुलिस ने मामले में स्वयं एफआईआर दर्ज कराई है।

प्रभारी निरीक्षक लोकेश भाटी ने लिखाया है कि वह अपनी टीम के साथ शनिवार की रात्रि को गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि बिलराम गेट गली मनोटा में हार-जीत की बाजी लगाई जा रही है। बड़े स्तर पर जुआ हो रहा है। इस पर प्रभारी निरीक्षक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घेरा बंदी शुरू कर दी। टीम ने यहां 15 लोगों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में सभी जुआरी पाए गए। इनके कब्जे से ताश के पत्ते और कुछ नकदी भी बरामद हुई है। देर रात पुलिस की इस कार्रवाई में शहर की कुछ नामचीन हस्तियां भी शामिल है। पुलिस ने पूछताछ के बाद इन सभी को न्यायालय में पेश किया है। एएसपी कासगंज राजेश भारती ने बताया कि शनिवार की रात पुलिस फोर्स के साथ गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि गली मनौटा में जुआ हो रहा है। मौके पर दबिश देकर घेरा बंदी की। 15 जुआरी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किए है। 

इनको किया गया गिरफ्तार
शहर के मुहल्ला नाथुराम निवासी सचिन, गली नौवतराम निवासी सुनील, झंडा चौक निवासी जीतेश, गांव नगला भूड निवासी महेश, सोरों के मुहल्ला बदरिया शिवप्रकाश, मुहल्ला जयजयराम निवासी सुमित कुमार मुहल्ला नबाब निवासी सुनील कुमार, लवकुश नगर निवासी तरुण कुमार, गली खेड़िया निवासी मुन्ना, गली मिठ्ठू लाल निवासी नीरज कुमार, गली छेदालाल निवासी रजनीश वाष्र्णेय, गली छेदालाल निवासी राहुल, गली मिठ्ठू लाल निवासी शीलेंद्र, गली सहावर निवासी नवीन गुप्ता, गली नन्नी चौक निवासी आकाश को गिरफ्तार किया गया है। 

सुबह से लेकर शाम तक चर्चा
शनिवार की रात हुई कार्रवाई की भनक सुबह जब शहर के लोगों को पड़ी तो यह मामला चर्चा का विषय बन गया। पूरे शहर में व्यापारी और अन्य लोग चर्चा करते देखे गए, क्योंकि गिरफ्तार किए गए जुआरियों में व्यापारी भी शामिल है।