बदायूं:दवा देने के बहाने किशोरी को घर बुलाकर झोलाछाप ने किया रेप 

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

बदायूं:दवा देने के बहाने किशोरी को घर बुलाकर झोलाछाप ने किया रेप 

बदायूं,अमृत विचार। सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में झोलाछाप ने किशोरी को फोन करके अपने घर पर बुलाया। किशोरी को दवा देने के बहाने उसे अपने मकान पर लेकर गया। जहां उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोर ने अपने परिजनों को अवगत कराया। पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी झोलाछाप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


कोतवाली सहसवान क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी फैजान झोलाछाप है और उसके गांव में क्लीनिक चलाता है। वह रात को गांव में ही रुकता है। महिला के अनुसार कुछ दिन पहले उसकी 16 साल की बेटी की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। वह अपनी बेटी को झोलाछाप की दुकान पर लेकर गई। शनिवार रात लगभग साढ़े नौ बजे फैजान ने महिला के मोबाइल नंबर पर फोन करके घर के बाहर बुलाया। दवा देने के बहाने किशोरी को साथ में अपने मकान पर ले गया। आरोप है कि उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी चिल्लाई तो आरोपी ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी जैसे तैसे उसकी चुंगल से छूटकर अपने घर पहुंची और मां को सूचित किया। परिजन शिकायत करने के लिए आरोपी फैजान के पास पहुंचे तो उसने धमकी दी तो परिवार पीड़िता को थाने लेकर आया और तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी फैजान के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। सहसवान के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर प्राप्त होने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

ताजा समाचार

Kanpur: आईएमए अध्यक्ष बनीं डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव बने डॉ. विकास मिश्रा, फूल-माला पहनाकर लोगों ने दी दोनों को बधाई
बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर
Dasna Temple: डासना मंदिर के बाहर प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव करने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार