अयोध्या: भगवान राम का चरित्र हर किसी के लिए आदर्श - लल्लू सिंह

अयोध्या: भगवान राम का चरित्र हर किसी के लिए आदर्श - लल्लू सिंह
अयोध्या : पूराबाजार के सरायराशी गांव में रामलीला का उद्घाटन करते पूर्व सांसद लल्लू सिंह

पूराबाजार/अयोध्या, अमृत विचार: विकासखंड पूरा बाजार के सारायराशी गांव में आयोजित नौ दिवसीय रामलीला मंचन का उद्घाटन पूर्व सांसद लल्लू सिंह द्वारा किया गया। 

मुख्य अतिथि पूर्व सांसद लल्लू सिंह ने उपस्थित जनसमूह को भगवान राम के जीवन मूल्यों और आचरण को अपने जीवन में अपनाने की प्रेरणा दी। पूर्व सांसद ने कहा भगवान राम का चरित्र हर किसी के लिए आदर्श है, उनके जीवन से हमें सत्य, धर्म, और कर्तव्य पालन की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने रामलीला जैसी धार्मिक व सांस्कृतिक आयोजनों के महत्व को भी रेखांकित किया और इसे समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का सशक्त माध्यम बताया।

नौ दिवसीय इस आयोजन में भगवान राम के जीवन की प्रमुख घटनाओं का मंचन किया जाएगा। ग्राम प्रधान अनीता सिंह ने समिति और सभी ग्रामवासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन न केवल हमारी सांस्कृतिक धरोहर को जीवित रखते हैं बल्कि नई पीढ़ी को हमारे धर्म और संस्कारों से भी अवगत कराते हैं। इस अवसर पूर्व प्रधानाचार्य शीतला सिंह, प्रधान प्रतिनिधि रणधीर सिंह लल्ला आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Deepotsav: अयोध्या के कुम्हारों के जीवन में 'दीप' जला रही योगी सरकार, इस गांव के 40 कुम्हार परिवार बना रहे दीपोत्सव के लिए दीए

ताजा समाचार