जसपुर: भाई की हत्या का मंजर अपनी आंखों से देखा सुखविंदर ने...

जसपुर: भाई की हत्या का मंजर अपनी आंखों से देखा सुखविंदर ने...

जसपुर, अमृत विचार। कलियावाला के पास शनिवार को दिनदहाड़े दो अज्ञात हमलावरों ने किसान को गोली मार दी। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर एएसपी व अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम कलियावाला निवासी मनजीत सिंह का हाइवे पर रेस्टोरेंट का काम चल रहा है। वह अपने गांव से दोपहर मिट्टी भरान का काम देखने के लिए हाइवे स्थित अपने जमीन पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पहले से ताक लगाकर बैठे दो हमलावरों ने मनजीत के जमीन के पास पहुंचते ही फायर झोंक दिया।

स्थानीय लोग अभी कुछ समझ पाते की हमलावर मौके से फरार हो गए। आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में बताया कि करीब  6 माह पूर्व हाईवे के पास स्थित भूमि में ढाबा बनाने की योजना बनाई थी। जिससे पास स्थित एक ढाबा संचालक उससे रंजिश रखने लगा था। यह घटना उसी का परिणाम है। मृतक के परिजनों ने बताया कि जब ढाबा बनाने की योजना से पड़ोसी ढाबे वाला रंजिश रखने लगा तो मंजीत ने ढाबा बनाने की योजना को रद्द कर दिया था। वह उक्त भूमि पर मायके में रह रही अपनी बहन सुखविंदर कौर का घर बनवाने लगा। 

बहन ने भाई की हत्या होते देखी
मंजीत की हत्या के समय उसकी बहन सुखविंदर कौर घटनास्थल के पास बन रहे घर पर ही थी। उसने अपने भाई की हत्या का मंजर अपनी आंखों से देखा। इससे उसका दिल दहल गया। वह बुरी तरह सहमी हुई है। मृतक मंजीत अपने पीछे पत्नी गुरमीत कौर व तीन पुत्रों को रोते-बिलखते छोड़ गया है। मृतक माता-पिता बूढ़े हैं । मृतक की पत्नी व बूढ़ी मां अमरजीत कौर का रोते-रोते बुरा हाल है। उसका छोटा भाई गुरमेल सिंह कालागढ़ में बिजली विभाग में जेई है।

मृतक की पत्नी ने बताया कि मंजीत ने सुबह को नाश्ता किया था। उसके बाद वह अभी दोपहर का खाना नहीं खा पाया था। जसपुर क्षेत्र के गांव कलिया वाला में हुई मंजीत की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा रुद्रपुर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने जसपुर पहुंचकर घटनास्थल पर पड़े खून व खून से सनी मिट्टी के नमूने लिए। मृतक के भाई गुरमेल सिंह ने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर सौंप दी है।्र

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: रिंग रोड प्रोजेक्ट फिर ‘घूमा’, पांच विकल्पों पर मंथन

ताजा समाचार