बहराइच: व्यापारी से 5 लाख की टप्पेबाजी, तगादा वसूलकर वापस आते समय हुई घटना 

बहराइच: व्यापारी से 5 लाख की टप्पेबाजी, तगादा वसूलकर वापस आते समय हुई घटना 

नानपारा/बहराइच, अमृत विचार। शहर के चांदपुरा मोहल्ला निवासी गैस चूल्हा के थोक व्यापारी शनिवार को तगादा वसूलकर नानपारा पहुंचे। बाईपास मार्ग पर एक होटल पर जाते समय एक युवक बैग छीनकर भाग गया। जिसमें पांच लाख रुपये नकदी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली नगर के मोहल्ला चांदपुरा निवासी एजाज अहमद पुत्र सईद अहमद गैस चूल्हा और प्रेशर कुकर के थोक व्यापारी हैं। जिले भर में वह गैस चूल्हा और प्रेशर कुकर की बिक्री करते हैं। इसके बाद रूपये की वसूली करते हैं।

शनिवार को वह चार पहिया वाहन से रूपईडीहा, बाबागंज समेत अन्य क्षेत्र में तगादा के वासुली के लिए गए। इसके बाद वह शाम को वापस आ रहे थे। शाम 7.30 बजे के आसपास वह नानपारा इमामगंज बाईपास मार्ग पर पहुंचे। इसके बाद वह वाहन से उतरकर बैग लेकर शुक्ला होटल पर जाने लगे। तभी एक युवक आया और नकदी भरा बैग लेकर फरार हो गया। 

व्यापारी ने बताया कि पांच लाख रुपये बैग में थे। व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह और राजा बाजार चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि जांच की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज किया जायेगा।

ये भी पढ़ें- बहराइच: तीन डग्गामार बसों को किया सीज, 3 लाख का लगाया जुर्माना