रुद्रपुर: रंपुरा चौकी प्रभारी पर लगा झूठी रिपोर्ट पेश करने का आरोप

रुद्रपुर: रंपुरा चौकी प्रभारी पर लगा झूठी रिपोर्ट पेश करने का आरोप

रुद्रपुर, अमृत विचार। भदईपुरा के रहने वाले पूर्व बसपा नेता ने रंपुरा चौकी प्रभारी पर फर्जी आवाज चिह्नित कर न्यायालय में झूठी रिपोर्ट पेश करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना था कि अगस्त माह में दो बार हमला भी हो चुका है। बावजूद इसके पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोप था कि अपराधी व पुलिस सांठगांठ कर उसकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने डीजीपी को पत्र लिखकर जांच की मांग की।

जानकारी के अनुसार भदईपुरा निवासी शिशु पाल यादव ने बताया कि वह पूर्व में बसपा पार्टी का समर्थक था और वर्षों पुरानी राजनीतिक रंजिश वहीं के रहने वाले कुछ आपराधिक लोगों से चली आ रही है। बताया कि छह अगस्त को घर के सामने तमंचे से फायरिंग करने और 18 अगस्त को अधिवक्ता बेटे की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया। जब रंपुरा पुलिस को तहरीर दी गयी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी गई थी।

जब उसने हाईकोर्ट में याचिका डाली तो रंपुरा चौकी प्रभारी ने एक मुखबिर भेजकर झूठी आवाज रिकॉर्ड की और न्यायालय में रिपोर्ट पेश कर दी। जिसे अदालत ने भी खारिज कर दी। शिकायतकर्ता ने आशंका जताई कि जिस प्रकार भदईपुरा के पार्षद रहे प्रकाश धामी हत्याकांड को अंजाम दिया गया। उसी प्रकार अपराधी पुलिस से सांठगांठ कर उसकी हत्या की साजिश भी रच सकते हैं। पूर्व बसपा नेता ने डीजीपी को पत्र भेजकर दरोगा के खिलाफ सहित प्रकरण की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

ये भी पढ़ें - पंतनगर: अब उत्तराखंड में भी होगी दुनिया के सबसे महंगे बादाम की खेती