औरैया में शोहदों के पीछा करने से तंग आकर छात्रा ने नदी में कूदकर जान दी: कॉपी में स्कूटी का नंबर लिखा, पुलिस CCTV से कर रही तलाश

एसडीआरएफ टीम ने शव बाहर निकाला, परिजनों में मचा कोहराम

औरैया में शोहदों के पीछा करने से तंग आकर छात्रा ने नदी में कूदकर जान दी: कॉपी में स्कूटी का नंबर लिखा, पुलिस CCTV से कर रही तलाश

औरैया, अमृत विचार। शोहदों के पीछा करने से तंग आकर फफूंद के पास जुआ पुल से कक्षा नौ की छात्रा ने सेंगुर नदी में कूद गई। शनिवार को दूसरे दिन एसडीआरएफ की टीम ने छात्रा का शव बरामद किया। शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस शोहदों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

फफूंद थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय बेटी कस्बे के ही एक स्कूल में कक्षा-9 की छात्रा थी। वो स्कूल के बाद कस्बे में ही कोचिंग भी पढ़ती थी। शुक्रवार की देर शाम वह पढ़ने के बाद वह अपनी सहेली के साथ साइकिल से फफूंद से गांव जा रही थी। जुआ सेंगुर नदी पुल पर उसकी सहेली पुराने पुल पर सैय्यद बाबा की मजार पर प्रसाद चढ़ाने चली गई और छात्रा साइकिल से नए पुल पर चली गई। 

पुल पर पहुंचते ही उसने साइकिल खड़ी करके उस पर अपना स्कूली बैग भी रख दिया और पुल की रेलिंग पर चढ़कर नदी में कूद गई। रात होने के कारण गोताखोर उसे तलाश नहीं पाए। शनिवार की सुबह एसआरडीएफ की टीम ने रेस्क्यू कर पुल से एक किलोमीटर दूर शव को बरामद कर लिया। परिजनों में कोहराम मच गया।

छात्रा की मां ने बताया की एक स्कूटी सवार कुछ लड़के उसका पीछा करते थे, जिससे वह परेशान थी। पिछले शुक्रवार को स्कूटी सवार लड़के पीछा कर रहे थे तो उसने पिकेट पर लगी पुलिस से बताया तो पुलिस वाले घर छोड़ गए थे। 

इसके बाद हम लोगों ने तय किया था की उसे सुबह बस से ट्यूशन के लिए भेजेगी। लेकिन उसकी बेटी को लगता था की पापा को पता चल गया तो उसका ट्यूशन न बंद करा दिया जाए। पापा दिल्ली में रहकर एक सिक्योरिटी कंपनी में नौकरी करते है। 

रोते हुए मां का कहना था की उसे नहीं पता था की ऐसा हो जायेगा। ट्यूशन में साथ जाने वाली छात्रा की सहेली ने बताया की स्कूटी सवार युवक अक्सर हम लोगों की साइकिल के आगे पीछे घुमाता रहता था। 

जिससे छात्रा को काफी डर लग रहा था। वह पढ़ना चाहती थी और उसे डर था सबको पता चला तो ट्यूशन बंद करा दिया जाएगा। जिससे उसकी पढ़ाई प्रभावित होगी और कैरियर खराब हो जायेगा। छात्रा ने अपनी कॉपी पर स्कूटी का नंबर लिख रहा था। नंबर चेक करने पर वह प्लेटिना बाइक का निकला। 

पुलिस अब आसपास और पेट्रोल-पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जिससे की स्कूटी सवार शोहदों को पकड़ा जा सके। थानाप्रभारी गंगा दास गौतम ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शोहदों की तलाश की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- बुढ़ापे से जवान बनाने का झांसा...222 लोगों से 35 करोड़ की ठगी, कानपुर के ठग दंपती फरार, ऐसे करते थे पूरा खेल, अब SIT करेगी जांच