कानपुर में बैंक के हेड कैशियर को ट्रेन ने उड़ाया...मौत: फोन पर बात कर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे

कानपुर में बैंक के हेड कैशियर को ट्रेन ने उड़ाया...मौत: फोन पर बात कर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में लघशंका लगने पर स्कूटी खड़ी करके मोबाइल पर बात करते समय रेलवे ट्रैक पार करने में ट्रेन ने बैंक के हेड कैशियर को उड़ा दिया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई और मोबाइल क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा इतना जबरदस्त हुआ कि वह 200 मीटर तक घिसटते चले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर परिजनों को जानकारी दी, तो उन लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन वह लोग मौके पर पहुंचे और पहचान की। हादसा शुक्रवार देर रात 12 बजे के बाद का बताया जा रहा है। 

रावतपुर थानाक्षेत्र के राधा विहार निवासी 43 वर्षीय मुकेश कुमार कनौजिया मंधना स्थित यूनियन बैंक शाखा में हेड कैशियर के पद पर कार्यरत थे। यूनियन बैंक के रीजनल ऑफिस में चालक छोटे भाई अमित कुमार कनौजिया ने बताया कि मुकेश को पिता गोविंद प्रसाद की जगह नौकरी मिली थी। घर पर उनकी पत्नी सौम्या, 3 वर्षीय बेटी सान्वी व मां रमा देवी है।

बताया कि अगस्त से मुकेश की शादी के छह वर्ष पूरे हुए थे। छोटे भाई अमित कुमार कनौजिया ने बताया शुक्रवार को पांच बजे ऑफिस से लौटने के बाद भाई मुकेश कुमार कनौजिया गूबा गार्डन निवासी चाचा विनोद के घर गए थे। देर रात करीब 12 बजे के बाद वह घर लौट रहे थे। बताया कि अभी वह यूनिवर्सिटी के पास दलहन क्रासिंग के पास पहुंचे ही थे लघुशंका लगने पर उन्होंने स्कूटी खड़ी की।

इस दौरान किसी का फोन आने पर वह बात करते-करते रेलवे ट्रैक पार करने लगे इसी दौरान ट्रेन ने उड़ा दिया। जिससे वह काफी दूर तक घिसटते चले गए। केबिनमैन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और पास में दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही भाई अमित मौके पर पहुंचा और भाई मुकेश के रूप में शव की शिनाख्त की। घटना के बाद से पत्नी व मां बेहोश कर गिर पड़ी।

ये भी पढ़ें- अगर मेरी नहीं हुई, किसी और की भी नहीं होने दूंगा, तेजाब डालकर जला दूंगा...कानपुर में डॉक्टर ने महिला जूनियर डॉक्टर काे दी धमकी