बाराबंकी: कोटवाधाम मंदिर में पकड़ा गया चोर, श्रद्धालुओं ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

बाराबंकी: कोटवाधाम मंदिर में पकड़ा गया चोर, श्रद्धालुओं ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

सिरौली/गौसपुर/बाराबंकी, अमृत विचार। कोटवाधाम स्थित बाबा जगजीवन दास साहब के मंदिर में एक बार फिर चोरी का प्रयास हुआ। मध्यरात्रि दानपात्र का ताला तोड़ने के दौरान एक भक्त ने चोर को देख लिया। शोर मचते ही चोर दबोच लिया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस चोर को साथ ले गई। 

कोटवाधाम स्थित बड़े बाबा मंदिर के मुख्य गेट पर दान पत्र रखा हुआ है। इस समय मंदिर में अखंड रामायण का पाठ हो रहा है जिसके चलते मंदिर में श्रद्धालुओं का मजमा लगा हुआ था। इसी बीच एक व्यक्ति दान पात्र के करीब पहुंचा और ताला तोड़ने का प्रयास करने लगा। मंदिर में ही मौजूद एक भक्त ने चोर की हरकत देख शोर मचा दिया। तभी वहां पर जुटे लोगों ने चोर को पकड़ लिया। इसकी पिटाई की तैयारी हो ही रही थी कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया। 

पकड़े गए चोर का नाम विष्णु कश्यप है जो कोटवाधाम का ही रहने वाला है। बताया जा रहा कि कुछ ही दिन पूर्व आरोपी जेल गया था, जो तीन दिन पहले ही छूट कर आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि देर रात कोटवाधाम मंदिर परिसर से चोरी के प्रयास में चोर को थाने पर लाया गया। घटना की जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: पिता के बाद पुत्र पर ठगी की रिपोर्ट दर्ज, जानें पूरा  मामला

ताजा समाचार

कानपुर में लेखपाल को बुजुर्ग महिला ने चप्पल से पीटा: हाथ से छूटने पर उठाया डंडा, बोली- 700 रुपये लेने के बाद भी नहीं किया काम
हल्द्वानी: मौत का सबब बना गौला पुल, इलाज में देरी से गई जान
शाहजहांपुर: आठ महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज, अब महिला ने फांसी लगाकर दी जान
कासगंज: मोहिनी हत्याकांड...आरोपियों की पेशी पर कोर्ट छावनी में तब्दील, जानिए एक और बढ़ी अपडेट
बलरामपुर: नाबालिक से छेड़खानी के दोषी को 4 साल की कैद, 5000 रुपए का लगाया अर्थदण्ड 
बहराइच: बुलडोजर कार्रवाई पर राजनीत हुई तेज, कांग्रेस के बाद सपा का प्रतिनिधि मंडल वजीरगंज बाजार पहुंचा