अगर मेरी नहीं हुई, किसी और की भी नहीं होने दूंगा, तेजाब डालकर जला दूंगा...कानपुर में डॉक्टर ने महिला जूनियर डॉक्टर काे दी धमकी

महिला जूनियर डॉक्टर और संविदा कर्मी के विवेचक ने दर्ज किए बयान

अगर मेरी नहीं हुई, किसी और की भी नहीं होने दूंगा, तेजाब डालकर जला दूंगा...कानपुर में डॉक्टर ने  महिला जूनियर डॉक्टर काे दी धमकी

कानपुर, अमृत विचार। मेडिकल कालेज की जूनियर महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ मामले की विवेचना पुलिस ने तेज कर दी है। शुक्रवार को विवेचक ने महिला जूनियर डॉक्टर और धमकी में इस्तेमाल किए गए फोन मालिक के बयान दर्ज किए। वह उस वक्त भी डरी सहमी नजर आईं। उन्होंने विवेचक को बताया कि आरोपी नेत्र रोग विशेषज्ञ के एक वर्ष से परेशान करने के लिए वह मानसिक यातना से गुजर रही हैं। इस मामले में आरोप था कि डॉक्टर ने धमकी दी थी कि वो उसकी नहीं हुई तो और किसी की नहीं होने दूंगा। तेजाब डालकर जला दूंगा। 

मेडिकल कालेज में नेत्र विभाग में एमएस तृतीय वर्ष की छात्रा ने बताया कि जिला निवास कार्यक्रम के तहत अक्तूबर 2023 में तीन महीने के लिए उर्सला अस्पताल में उनकी ड्यूटी लगी थी। वहां नेत्र रोग विभाग में तैनात आवास विकास कल्याणपुर निवासी डॉक्टर केएन कटियार उन्हें परेशान करते थे। पोस्टिंग समाप्त होने के बाद भी फोन व व्हाट्सअप पर मैसेज करके परेशान करने लगे।

आरोप था कि इस वर्ष 8 व 13 अगस्त को नशे में धुत होकर आरोपी ने मेडिकल कालेज परिसर के न्यू मैरिड छात्रावास स्थित उनके कमरे के बाहर आकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए चेहरे पर तेजाब फेंकने की बात भी कही थी। पीड़िता के अनुसार उस वक्त प्राचार्य के हस्तक्षेप करने के बाद आरोपी ने भविष्य में दोबारा ऐसी हरकत न करने की बात कही थी। गुरुवार को महिला जूनियर डॉक्टर की तहरीर पर आरोपी डॉ कटियार के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई।

डीसीपी सेंट्रल दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार को पीड़ित महिता जूनियर डॉक्टर के विवेचक ने बयान दर्ज किए हैं। जिस मोबाइल फोन का आरोपी डॉक्टर ने थमकी देने में इस्तेमाल किया था। वह पोस्टमार्टम हाउस के संविदा कर्मी राहुल का था। लिहाजा राहुल से भी विवेचक ने पूछताछ की।

राहुल ने बताया कि डॉक्टर ने उससे कहा था कि उसका फोन स्विच ऑफ हो गया है, अपना फोन दो घर में बात करनी है। इसके बाद उसके फोन से डॉक्टर साहब ने बात की थी। राहुल के अलावा तीन और लोगों से विवेचक ने पूछताछ करने उनके बयान दर्ज किए हैं। शनिवार को महिला जूनियर डॉक्टर के कोर्ट में कलमबंद बयान दर्ज कराए जाएंगे।

ये भी पढ़ें-भोपाल क्राइम ब्रांच ने कानपुर से इनामी को किया गिरफ्तार...15 करोड़ की धोखाधड़ी की, फर्जी इनवाइस व बिल के सहारे किया खेल