मुरादाबाद: अनुज चौधरी हत्याकांड में वांछित 50 हजार का इनामी हुड्डा गिरफ्तार

मुरादाबाद: अनुज चौधरी हत्याकांड में वांछित 50 हजार का इनामी हुड्डा गिरफ्तार

मुरादाबाद, अमृत विचार। अनुज चौधरी हत्याकांड में ईनामी वांछित आरोपी पंकज हुड्डा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वारदात के बाद से आरोपी वांछित चल रहा था। डीआईजी ने 50 हजार का इनाम की घोषणा की थी। 

दरअसल, भाजपा नेता अनुज चौधरी नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में रहते थे। 10 अगस्त 2023 की शाम करीब छह बजे अपार्टमेंट के अंदर वह अपने दोस्त के साथ टहल रहे थे। इसी समय बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर अनुज की हत्या कर दी। पुलिस की जांच में मझोला के मोहल्ला ब्रह्मपुरी जयंतीपुर में रहने वाले बिजनौर के नहटौर थाना के गांव खजूरा निवासी सूर्यकांत शर्मा उर्फ शानू, गजरौला के अवंतिका कॉलोनी आजादनगर निवासी सुशील शर्मा उर्फ गोलू और कटघर के डबल फाटक भदौड़ा निवासी आकाश उर्फ गटुआ ने अंजाम दिया था। 22 अगस्त 2023 को सिविल लाइंस और मझोला पुलिस ने अलग-अलग मुठभेड़ में तीनों शूटरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उक्त मामले में पुलिस अब तक 12 आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। 

इसी कड़ी में शुक्रवार को वारदात के समय से ही वांछित चल रहे अमरोहा के थाना रजबपुर के गांव कोटा निवासी पंकज हुड्डा उर्फ अजय हुड्डा को गिरफ्तार किया है। वारदात की विवेचना में पंकज का नाम प्रकाश में आया था। डीआईजी मुनिराज जी ने आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया है कि वारदात के बाद विवेचना में पंकज का नाम प्रकाश में आया था। शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है। विधिक कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: भूमि विकास बैंक को न्यूनतम दर पर ऋण देने वाली संस्था के रूप में मिलेगी पहचान