Unnao: महिला ने पुरूष मित्र संग मिलकर रची साजिश: सास के जेवर चोरी कर खुद दर्ज करा दी रिपोर्ट, ऐसे पकड़ी गई...

Unnao: महिला ने पुरूष मित्र संग मिलकर रची साजिश: सास के जेवर चोरी कर खुद दर्ज करा दी रिपोर्ट, ऐसे पकड़ी गई...

उन्नाव, अमृत विचार। बारासगवर थानाक्षेत्र के गांव धानीखेड़ा में एक घर में हुई 12 लाख के जेवरों की चोरी का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इसमें सामने आया है कि घर की बहू ने ही अपने पुरुष मित्र के सहयोग से सास और अपने जेवर चोरी कर लिये थे। जांच के दौरान इसका खुलासा होने पर जेवर बरामद कर पुलिस ने दोनों को जेल भेजा है।

बता दें कि बीती एक अक्टूबर को बारासगवर थानाक्षेत्र के गांव धानीखेड़ा निवासी नेहा गुप्ता पत्नी गौरव ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि चोरों ने उसके घर से उसके व उसकी सास के करीब 12 लाख के जेवर पार कर दिए हैं। रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस को कई ऐसे अहम सुराग मिले जिसमें घटना में किसी करीबी के शामिल होने की बात सामने आई। 

गहराई से मामले की जांच करने पर पुलिस व एसओजी टीम को नेहा पर ही शक गहराया। सर्विलांस की मदद से घर के लोगों की सीडीआर निकलवाई गई। जिसके बाद संयुक्त टीम की पूछताछ में पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। इस चोरी में नेहा व उसका पुरुष मित्र अखिलेश शर्मा पुत्र राम किशोर निवासी गांव कटाव पुरवा कोतवाली हाल पता धानीखेड़ा थाना बारासगवर शामिल थे। 

पुलिस टीम ने अखिलेश के घर में दबिश दी जहां उसकी निशानदेही पर बेड के नीचे छिपाए गए जेवर बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया गया। सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि बारासागवर थाना पुलिस, एसओजी व सर्विलांस टीम ने चोरी का खुलासा किया है। इसमें सामने आया है कि मुकदमे की वादनी ने ही अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर चोरी की थी। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: बड़े भाई की हत्या में दोषी युवक को आजीवन कारावास