शाहजहांपुर: निर्माणाधीन टंकी के चोरी किए गए माल सहित दो लोग गिरफ्तार

-पकड़े गए लोगों में चोरी का माल खरीदने वाला कबाड़ी भी शामिल

शाहजहांपुर: निर्माणाधीन टंकी के चोरी किए गए माल सहित दो लोग गिरफ्तार

पुवायां, अमृत विचार: थाना पुलिस ने चोरी के माल सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में चोरी का माल खरीदने वाला कबाड़ी भी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

थाने पर तीन अक्बूटर को गांव नाहिल निवासी स्वाती शुक्ला पत्नी विनय शुक्ला ने अज्ञात चोर द्वारा 100 व्रीसिंग,50 वाटिकल,40 रनर सामान चोरी कर लेने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विवेचना के क्रम में गुरुवार रात गश्त के दौरान मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि चोरी के संबंधित अभियुक्तगण फिर किसी घटना को अंजाम देने के लिए घर से बाइक लेकर निकले हैं और गांव जठियापुर खुर्द जाने वाले रास्ते से गांव गुधनी की ओर जा रहे हैं। सूचना पर बताए गए स्थान से  गांव सुनारा बुजुर्ग निवासी टिंकू, तकिया निगोही रोड निवासी कबाड़ी मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए लोगों के पास से नौ लोहे के पाइपनुमा वाटिकल लोहा और दो हजार रुपये नगद बरामद किए है। अभियुक्त टिंकू ने पूछताछ पर बताया कि उसने यह सामान अब से करीब 12 दिन पहले हरना नगला की निर्मित हो रही टंकी का चोरी किया था। जिसे एक बाग में छिपा दिया तथा उसमें से कुछ सामान एक चलते फिरते कबाड़ी को पांच हजार रुपये में बेच दिया था, जिनसे में तीन हजार रुपये खर्च हो गए बाकि दो हजार रुपये बचे।

कुछ सामान जिसे घर पर कट्टे में बांधकर छिपाकर रखा था, उसे कबाड़ी मुन्ना को बेचने के लिए बताया था, मुन्ना ने गांव आकर 600 रुपये में सौदा तय किया था और कहा कि इसे मेरी दुकान पर छोड़ने चलो, हम लोग  सामान लेकर पुवायां की ओर आ रहे थे, कि रास्ते में पकड़े गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।