भू-माफिया बाबा पठान पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा 

भू-माफिया बाबा पठान पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा 

बाराबंकी, अमृत विचार : भू-माफिया बाबा पठान अब पीड़ितों के निशाने पर आ गया है। शहर कोतवाली में एक और पीड़ित ने इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। माफिया ने उसकी जमीन व सरकारी नाली को पाटकर रास्ता बना दिया। विरोध किया तो पीड़ित पर जानलेवा हमला कर दिया। यहीं नहीं उसके गुर्गाें ने घर पर जाकर जान से मारने की धमकी भी दी है। 

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सफेदाबाद के दानियालपुर में रहने वाले रमेश चंद्र बैसवार ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी पत्नी केतकी देवी संक्रमणीय भूमिधर और काबिज दाखिल है। इस गाटा के उत्तर छोर पर सरकारी नाली अभिलेख में दर्ज है। उसकी भूमि की इसी दिशा में लगभग 07 मीटर चौडा व 70 मीटर लम्बाई में अवैध रास्ता अबू बकर कमरुद्दीन खान उर्फ बाबा पठान निवासी जेपी वाश मार्ग कुइयटन रोड लालबाग शहर जिला लखनऊ, शाहिद मुख्तार आदि ने निकाल दिया।

यही नहीं सरकारी नाली को भी पाट कर रास्ता बना दिया है। माफिया यह रास्ता अपनी कथित प्लाटिंग की भूमि तक ले गया है। जानकारी होने पर अपनी भूमि पर रास्ता पाटने से मना किया तो 5 जुलाई की शाम अपने 4, 5 साथियो के साथ उसके घर सफेदाबाद पहुंचकर जानलेवा हमला किया। मंदिर में बैठे नाम उपेश व प्रेम ने बीच बराव किया। गुरुवार को अबुबकर के गुर्गे उसके घर पर फिर आये तथा जान से मारने की धमकी देते कहा कि अपनी जमीन अबु बकर को लिख दो नही तो यहां रहने नही देगे।

यह भी पढ़ें - Amethi Murder : 5 मरेंगे... पहले ही कर दिया था ऐलान, शिक्षक की पत्नी की बेरुखी से बौखला चुका था चंदन