हरदोई : घर वाले बोले...हादसा नहीं,हत्या, सड़क पर शव रख कर लगाया जाम

घर से 20 हज़ार रुपये लेकर चचेरे भाई के साथ निकला था युवक, सीओ बघौली के समझाने पर तीन घंटे बाद खुल सका जाम

हरदोई : घर वाले बोले...हादसा नहीं,हत्या, सड़क पर शव रख कर लगाया जाम

अमृत विचार, हरदोई। हादसा नहीं बल्कि हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए युवक के घर वालों ने पोस्टमार्टम के बाद उसकी डेड बाडी को कोथावां-सण्डीला रोड पर रख कर जाम लगा दिया।इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने जाम हटाने के लिए काफी कसरत की,लेकिन कोई हल नहीं निकला। उसके बाद वहां पहुंचे सीओ बघौली अवधेश पाण्डेय ने काफी समझाया-बुझाया,तब कहीं तीन घंटे बाद जाम हटाया जा सका।

बताया गया है कि बेनीगंज कोतवाली के शाहपुर अटिया निवासी विजय अवस्थी मंगलवार को अपने चचेरे भाई श्यामजी अवस्थी के साथ घर से 20 हज़ार रुपये ले कर बाइक से कल्याणमल गया हुआ था,उसी दिन देर शाम को विजय अवस्थी की डेड बाडी कछौना कोतवाली के कोथावां-सण्डीला रोड पर अहिरावां गांव के पास सड़क के किनारे पड़ी हुई देखी गई थी। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद डेड बाडी विजय के घर वालों के सुपुर्द कर दी। विजय के घर वाले उसकी डेड बाडी को अहिरावां के पास सड़क पर रख कर वहां जाम लगा दिया। उनकि आरोप था कि विजय की मौत हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई। एसएचओ बेनीगंज ब्रजेश राय अपनी टीम के साथ पहुंचे,लेकिन जाम नहीं हटा। उसके बाद सीओ बघौली अवधेश पाण्डेय के समझाने पर करीब तीन घंटे बाद जाम खुल सका।

चचेरे भाई के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

 शाहपुर अटिया निवासी विजय अवस्थी की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पिता की तहरीर पर उसके साथ गए चचेरे भाई श्यामजी अवस्थी और अशोक मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि सारे मामले की काफी गहराई से जांच होगी,इसमें किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं होने दी जाएगी।

तालाब से शव बरामद हुआ

शाहाबाद हरदोई।जनपद हरदोई के मझिला थाना क्षेत्र के एक गांव के तालाब से परिजनों की लिखित सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक अधेड़ का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हरदोई भेजा है। जनपद हरदोई के मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम बेल्हैया निवासी 45 वर्षीय देशराज पुत्र चंद्रपाल बुधवार की शाम को पांच बजे घर से टहलने निकला था। लेकिन वापस लौटकर नहीं आया। रात भर गांव के लोगों ने परिजनों के साथ उसे तलाश किया।

गुरुवार को सुबह मझिला थाने पर उसके गायब होने की सूचना दी।पुलिस ने गांव में पहुंचकर जांच पड़ताल की।ग्रामीणों के अनुमान पर पुलिस ने गोताखोरों से गांव के तालाब में उसकी तलाश करवाई तो शाम चार बजे अधेड़ का शव बरामद हुआ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हरदोई भेजा है। थाना प्रभारी अमित सिंह ने बताया परिजनों ने फिलहाल किसी पर आरोप नहीं लगाया है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच पड़ताल के अनुसार आगे विधिक कार्यवाही की जाएगी।

 

ताजा समाचार

मुरादाबाद : बरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से जिले का पुलिस प्रशासन सतर्क
मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक
Kanpur: केदारनाथ स्वरूप के पंडाल में विराजेंगी माता, महल के रूप में भी तैयार हो रहे नवदुर्गा के पंडाल
Kanpur: एकहि बान प्रान हरि लीन्हा…परेड स्थित रामलीला मैदान में ताड़का वध व पुष्प वाटिका की लीला का हुआ मंचन
Kanpur में वंदे भारत पर पथराव, ट्रेन के एसी चेयर कार का शीशा टूटा, यात्रियों में हड़कंप, RPF व GRP ने चलाया चेकिंग अभियान
Etawah: वंदे भारत से टकराया सांड, तकनीकी कमी आने से रोकी गई ट्रेन, मरम्मत में जुटी तकनीकी टीम