गोंडा : बुलडोजर लगाकर मकान ढहाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार 

शनिवार की रात दबंगों ने जेसीबी लगाकर ढहा दिया था निर्माणाधीन मकान 

गोंडा : बुलडोजर लगाकर मकान ढहाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार 

गोंडा, अमृत विचार: बुलडोजर लगाकर निर्माणाधीन मकान ढहाने वाले तीन आरोपियों को धानेपुर पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी कहीं दूर भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहे थे इसी बीच पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी और तीनों को दबोच लिया। हालांकि इस घटना का मास्टरमाइंड अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा है। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

धानेपुर थाना क्षेत्र के देवरिया अलावल गांव में एक निर्माणाधीन मकान को दबंगों ने शनिवार की रात बुलडोजर लगाकर ढहा दिया था। विरोध करने पर गृह स्वामी को मार पीट कर लहूलुहान कर दिया था। मामले में पीड़ित अतीकुर्रहमान ने धानेपुर थाने में देवरिया अलावल गांव के रहने वाले दिलावर खां, इकबाल, अबू खां, खुज्जन व सिराज तथा चार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को सूचना मिली थी कि घटना में शामिल कुछ आरोपी गोंडा उतरौला मार्ग पर जोतिया मोड़ के पास खड़े हैं और भागने की फिराक में हैं।

इस सूचना पर उपनिरीक्षक जयहिंद , हेड कांस्टेबल आनंद सिंह, मान सिंह, आरक्षी साकिर अली व महिला आरक्षी भावना तथा सुशीला की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी फरहान व अरमान निवासी लोहराजोत थाना कोतवाली नगर तथा अनवर निवासी पूरेअकराम राजापुर थाना धानेपुर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम विवेचना के दौरान प्रकाश में आए थे। इनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है‌।

मुख्य आरोपी दिलावर समेत नामजद आरोपी फरार

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों की पहचान कर भले ही उन्हे गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस दुस्साहसिक वारदात का मुख्य आरोपी दिलावर खान व उसके नामजद सहयोगी अभी फरार हैं। नामजद आरोपियों में से एक की भी गिरफ्तारी अभी पुलिस नहीं कर सकी है‌। एसओ सुनील सिंह का कहना है कि दिलावर व उसके सहयोगियों की तलाश में पुलिस टीमें लगायी गयी हैं। जल्द ही वह गिरफ्त में होंगे।