VIDEO: Nora Fatehi को फेल कर रहा ये लड़का...किया ऐसा डांस की लोगों के उड़े होश, यूजर्स बोले- ये है छोरा फतेही

VIDEO: Nora Fatehi को फेल कर रहा ये लड़का...किया ऐसा डांस की लोगों के उड़े होश, यूजर्स बोले- ये है छोरा फतेही

Video Viral: सोशल मीडिया आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो वायरल (video viral) होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर फनी-इमोशनल रील से लेकर डांस रील (dance reel) तक देखने को मिलते हैं। इस बीच एक स्कूल फंक्शन (school function) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हंस हंस कर लोटपोट हो रहे हैं। साथ की वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूल के एक फंक्शन में एक छात्र दिल खोलकर बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के आइटम सॉन्ग 'दिलबर-दिलबर' पर जोरदार डांस कर रहा है। इस छात्र ने स्टेज पर टीचर्स के सामने अपने डांस में लोगों का दिल जीत लिया। उसने ऐसे लटके-झटके लगाए हैं कि अगर नोरा फतेही इसका डांस देख, तो चौंक जाए। हालांकि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

https://www.instagram.com/reel/DAa2gPevteL/?utm_source=ig_web_copy_link

कमेंट्स की आई बाढ़
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर say_khan78 नाम से शेयर किया गया है। अब इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'दो लड्डू के लिए मेरा दोस्त नाचता हुआ'।  दूसरा यूजर लिखता है, 'ऐसे लड़के फिर लड़की बनकर डांस रील बनाते हैं'। एक और यूजर लिखता है, 'हमारे छोरे छोरियों से कम है के'। एक और लिखता है, 'अब नोरा का करियर खतरे में है'। एक ने लिखा है, 'नोरा फतेही..छोरा फतेही'। 

ये भी पढ़ें- बरेली:जुर्म करने वाले हाथ लिख रहे क-ख-ग...कभी पकड़ते थे हथियार अब उठाना सीखा कलम