हल्द्वानी: मुकेश बोरा को रिमांड पर लेगी पुलिस, वकील ने लगाई जमानत अर्जी

हल्द्वानी: मुकेश बोरा को रिमांड पर लेगी पुलिस, वकील ने लगाई जमानत अर्जी

हल्द्वानी, अमृत विचार। नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा जेल में बंद है। पुलिस गिरफ्तारी के बाद से उससे सिर्फ एक ही दिन पूछताछ कर पाई है, उसमें भी पुलिस को उसने कुछ नहीं बताया। अब पुलिस एक बार फिर से उसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। इन सबके बीच मुकेश बोरा के अधिवक्ता ने पॉक्सो कोर्ट में जमानत अर्जी लगा दी है। इस मामले में कोर्ट तीन अक्टूबर को सुनवाई करेगी।  

मुकेश बोरा के खिलाफ एक सितंबर को लालकुआं कोतवाली में दुग्ध संघ में काम करने वाली महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में इसी मुकदमे में पीड़िता की नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की धारा पॉक्सो बढ़ाई गई। 25 सितंबर को मुकेश की गिरफ्तारी रामपुर उत्तर प्रदेश के चक्कू चौक से हुई। हालांकि पुलिस वह मोबाइल बरामद नहीं कर सकी, जिसमें पीड़िता सुबूत होने का दावा कर रही है। गिरफ्तारी के बाद मुकेश से सिर्फ एक दिन की पूछताछ हुई। ऐसे में मोबाइल की बरामदगी को बेहद अहम माना जा रहा है। इसको लेकर पुलिस जल्द ही बोरा को रिमांड पर लेगी।

इन सबके बीच मुकेश के अधिवक्ता ने पॉक्सो कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है। तीन अक्टूबर को जमानत याचिका पर कोर्ट सुनवाई करेगी। इधर, लगातार जारी पुलिस जांच के बीच सामने आया है कि मुकदमे में अभी कुछ और लोगों के नाम जोड़े जा सकते हैं। सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि जांच जारी है। दुग्ध संघ और बाहरी लोगों से पूछताछ की जा रही है। कुछ और नामों को मुकदमे में शामिल किया जा सकता है।