बरेली:भाजपा का सदस्यता अभियान बन गया जंग का मैदान, ब्लॉक प्रमुख के भांजे को पीटा 

प्रधान के भतीजे के सदस्यता न लेने पर विवाद, 20 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली:भाजपा का सदस्यता अभियान बन गया जंग का मैदान, ब्लॉक प्रमुख के भांजे को पीटा 

बिथरी चैनपुर,अमृत विचार। बिथरी चैनपुर के ब्लॉक प्रमुख कार्यालय में भाजपा की सदस्यता अभियान के दौरान विवाद हो गया। पुलिस के सामने ही प्रधान के भतीजों ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर ब्लॉक प्रमुख के भांजे की जमकर पिटाई कर दी। ब्लॉक प्रमुख के पति के साथ भी धक्का-मुक्की की गई। पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पांच नामजद समेत 20 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सोमवार दोपहर बिथरी ब्लॉक प्रमुख बृजेश कुमारी के पति हरेंद्र पटेल ब्लॉक परिसर स्थित अपने कार्यालय में बैठे थे। ब्लॉक में लोगों को भाजपा की सदस्यता भी दिलाई जा रही रही थी। इसी दौरान अहलादपुर प्रधान का भतीजा सोनू भी ब्लॉक में शौचालय संबंधी कोई काम कराने पहुंचा। हरेंद्र पटेल के चचेरे भाई पंकज पटेल ने सोनू को भाजपा की सदस्यता लेने को कहा तो उसने काम कराने के बाद सदस्यता लेने की बात कही और आगे बढ़ गया। इसी बात पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। सोनू ने पंकज के साथ गाली-गलौज की और विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को ब्लॉक प्रमुख के कार्यालय में ले गयी। इसी दौरान सोनू के चाचा अहलादपुर प्रधान सियाराम साहू, भतीजा अजय, सौरभ, प्यारे लाल समेत 15 अज्ञात लोगों के साथ कार्यालय में आए और गालीगलौज करने लगे। ब्लॉक प्रमुख के भांजे सौरभ पटेल के विरोध करने पर सभी ने उसे उठाकर पटक दिया और पुलिस के सामने मुंह पर लात-घूसों से मारना शुरू कर दिया। पुलिस और अन्य लोगों ने सौरभ को बचाया। सौरभ को गंभीर चोटें आईं। उसे इलाज के लिए बिथरी सीएचसी भेजा गया, जहां पर हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर इंस्पेक्टर आदेश कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि पांच लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

ब्लॉक प्रमुख पति का भी हाथापाई का वीडियो वायरल
मारपीट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें कई लोग एक दूसरे को पीटते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में ब्लाॅक प्रमुख पति भी हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं।