गोंडा: सोकपिट में मिला लापता मासूम का शव, हत्या की आशंका

शनिवार की रात बिस्तर से लापता हुई थी मासूम, परिजन जता रहे थे जंगली जानवर के हमले की आशंका

गोंडा: सोकपिट में मिला लापता मासूम का शव, हत्या की आशंका
सगुन (फाइल)

गोंडा, अमृत विचार। शनिवार की रात बिस्तर से लापता हुई मासूम का शव सोमवार की देर शाम उसके घर को पीछे बने सोकपिट से बरामद किया गया। सोकपिट में शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मचा है। आशंका है कि मासूम की हत्या कर उसका व सोकपिट में फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की पड़ताल में जुटी है। 

परसपुर थाना क्षेत्र के अभईपुर के मजरे मेहरबानपुरवा गांव के रहने वाले सीताराम गौतम के मुताबिक शनिवार की रात उनकी नौ महीने की पोती सगुन अपनी मां के साथ सो रही थी। रात में वह रहस्यमय तरीके से बिस्तर से लापता हो गयी थी। मासूम के लापता होने से गांव में हड़कंप मच गया था। परिवार और गांव के लोगों की शंका थी किसी जंगली जानवर ने मासूम को अपना निवाला बना लिया है। पुलिस व वन विभाग की टीम रविवार से ही मासूम की तलाश में जुटी थी लेकिन लापता मासूम का सुराग नहीं लग सका था। 

सोमवार को पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल भी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद मौके की पड़ताल की। एसपी ने सीताराम की छत पर भी चढ़कर देखा। इसके बाद उन्होने पुलिस कर्मियों को घर के पीछे बने सोकपिट और अन्य गड्ढों की तलाशी लेने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने पंपसेट लगाकर सोकपिट में भरे पानी को बाहर निकलवाया तो लापता मासूम सगुन का शव सोकपिट से बरामद हो गया। आशंका है कि सगुन की हत्या कर उसका शव सोकपिट में फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है‌। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है‌।

ये भी पढ़ें- ड्यूटी पर शराब पीना दरोगा और सिपाही को पड़ा भारी, मिली ऐसी सजा की शराब से बना लेंगे दूरी