Chitrakoot: युवती ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का लगाया आरोप, एसपी ने कही यह बात...

Chitrakoot: युवती ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का लगाया आरोप, एसपी ने कही यह बात...

चित्रकूट, अमृत विचार। झांसी निवासी एक युवती ने कथित रूप से कर्वी में तैनात एक दारोगा पर उसे शादी का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। उसने इस संबंध में एसपी से शिकायत की है। एसपी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि जो नाम युवती ने बताए हैं, उस नाम का कोई दारोगा जिले में तैनात नहीं है। जांच की जा रही है। 

युवती ने बताया है कि वह पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी। दो साल पहले उसकी इंस्टाग्राम से फतेहपुर जिला निवासी एक युवक से दोस्ती हुई थी। युवक ने खुद को यूपी पुलिस में दारोगा बताकर चित्रकूट में तैनाती की बात कही थी। उसका आरोप है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर चित्रकूट बुलाया और फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। 

युवती का यह भी कहना है कि दोनों के घरवाले भी इस रिश्ते के बारे में जानते थे। बाद में उसने फोन उठाना बंद कर दिया। जब उसने घर के दूसरे नंबर पर फोन मिलाया तो आरोपी की पत्नी ने फोन उठाया। जब उसे पता चला कि आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं तो वह सन्न रह गई। 

पीड़िता ने एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने बताया कि महिला जिस पर आरोप लगा रही है उस नाम का चित्रकूट जनपद में कोई एसआई नहीं है। युवती द्वारा दिखाई गई चैटिंग भी सामान्य लग रही है। बैच नंबर के आधार पर जांच की जाएगी। सभी बिंदुओं पर जांच करने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: दहेज की मांग पूरी न होने पर टूटी मंगनी, युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, अस्पताल में भर्ती, जानिए पूरा मामला