अयोध्या: बदल नहीं पा रहे हैं तो भाजपाई कर रहे हैं संविधान खोखला- पीएल पुनिया

-मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर की कांग्रेस कार्यकर्ता बैठक

अयोध्या: बदल नहीं पा रहे हैं तो भाजपाई कर रहे हैं संविधान खोखला- पीएल पुनिया
अयोध्या : मिल्कीपुर में आयोजित कांग्रेस की बैठक में मौजूद पी एल पुनिया व अन्य पदाधिकारी

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार: मिल्कीपुर में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कार्यकर्ताओं की एक बैठक सोमवार को एक विद्यालय में की। जिसमें पार्टी के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए बूथ एवं मंडल सेक्टर तथा नवीन पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया गया। 

मुख्य अतिथि पीएल पुनिया ने कहा कि भाजपा के लोग अब संविधान नहीं बदल पा रहे हैं, तो अब अंदर से उसे खोखला कर रहे है। जिससे एकक्षत्र राज पार्टी का बन जाए। कहा कि राहुल गांधी की ही मुहिम का परिणाम है कि भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार नहीं बना सकी। थोड़ी सी कसर रह गई थी नहीं तो मोदी आज प्रधानमंत्री नहीं होते।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ आज देश की करोड़ों जनता संविधान की रक्षा की मुहिम में उनके साथ चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी पर निर्णय पार्टी करेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने कहा कि अभी तक मिल्कीपुर विधानसभा उप चुनाव के लिए चार उम्मीदवारों का आवेदन प्राप्त हुआ है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने बैठक की अध्यक्षता की। प्रदेश महासचिव मनोज गौतम, प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक प्रसाद, धर्मेंद्र चौधरी, मीडिया प्रभारी संजय तिवारी, बृजेश रावत, दिनेश शुक्ला, शिवपूजन पाण्डेय, शिवबहादुर दूबे, अब्दुल हकीम, नसीम, राम अवध, सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- पहली बार भाजपा की ब्लाक प्रमुख ने ली शपथ, कहा- सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर करेंगे काम