Rampur Rape Case : 25 हजार रुपये का इनामी साजिद पाशा गिरफ्तार, किशोरी का अपहरण कर किया था दुष्कर्म

Rampur Rape Case : 25 हजार रुपये का इनामी साजिद पाशा गिरफ्तार, किशोरी का अपहरण कर किया था दुष्कर्म

स्वार पुलिस की गिरफ्त में किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी साजिद अली पाशा।

स्वार, अमृत विचार। किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी अस्पताल संचालक साजिद अली पाशा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी साजिद पाशा पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। इनाम घोषित होने के 25 दिन बाद पुलिस ने आरोपी साजिद अली पाशा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी की एक 15 वर्षीय बेटी को दो युवक 31अगस्त को कार से अपहरण कर ले गए थे। मामले में दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने पांच सितंबर को किशोरी को बरामद कर एक युवक को कार के साथ गिरफ्तार किया था। किशोरी ने कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीनगर उत्तरी स्थित ग्रीन सिटी हास्पिटल का संचालक साजिद अली पाशा और उसके साथी उत्तराखंड के थाना बाजपुर गांव कनौरा निवासी मुदस्सर पर कार से जगह-जगह ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

पुलिस ने आरोपी मुदस्सर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया था। मुख्य आरोपी साजिद अली पाशा तभी से फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी साजिद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिशें दे रही थी। लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी साजिद पाशा को भगोड़ा घोषित कर उसके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया था।

सोमवार सुबह कोतवाल संदीप त्यागी को सूचना मिली कि आरोपी बिलासपुर मार्ग स्थित पिरानी के बाग पर खड़ा है। कोतवाल और एसएसआई अजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने 25 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : पोती की मौत के आधे घंटे बाद दादा की भी दिमाग में नस फटने से मौत : घर में दो मौतें होने से मचा कोहराम

ताजा समाचार