मुरादाबाद : झाड़-फूंक करने के बहाने युवती से अश्लील हरकतें, मौलाना की पंचायत में चप्पलों से की पिटाई...VIDEO वायरल 

मुरादाबाद : झाड़-फूंक करने के बहाने युवती से अश्लील हरकतें, मौलाना की पंचायत में चप्पलों से की पिटाई...VIDEO वायरल 

मुरादाबाद, अमृत विचार। झाड़-फूंक करने के बहाने बंद कमरे में युवती से अश्लील हरकतें करने के आरोप में पीड़िता की मां ने आरोपी मौलाना की भरी पंचायत में चप्पलों से पिटाई कर दी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो थाना सिविल इलाके के अगवानपुर का बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार, आरोपी मौलाना फुरकान इलाके के बच्चों को दीनी तालीम की ट्यूशन देने का काम करता है और साथ-साथ झाड़-फूंक का भी काम करता है। जिसके चलते पड़ोस की ही रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी के बीमार होने की बात मौलाना से कही थी। आरोपी ने युवती के ऊपर भूत-प्रेत का होना बताया और मौलाना महिला के घर पहुंच कर बंद कमरे में युवती का इलाज करने के बहाने उससे अश्लील हरकतें करने लगा। 

परिजनों में से किसी को भी अंदर आने से मना कर दिया। लेकिन,पीड़िता जैसे ही कमरे से बाहर आई तो उसने मौलाना द्वारा की गई हरकतों के बारे में पीरिजनों को बता दिया। बस फिर क्या था...पीड़ित परिवार आरोपी मौलाना के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की जिद पर अड़ गया। इलाके के लोगों ने एक पंचायत बुला कर मौलाना को सजा देने की बात कही। जहां पर पहले तो पीड़िता की मां ने आरोपी मौलाना को जमकर खरी खोटी सुनाई और फिर चप्पल उठा कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। जब तक पंचायत में बैठे लोग कुछ कर पाते अश्लील हरकतें करने वाले मौलाना फुरकान की चप्पलों से जमकर पिटाई हो चुकी थी। 

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : सवालों के घेरे में स्थानीय पुलिस, शरीर पर चढ़ने के तुरंत बाद कैसे बंद हुआ ट्रैक्टर?