बाराबंकी: ठगी पीड़ितों ने घेरा विधायक आवास, सौंपा ज्ञापन

अपनी मांगों को लेकर पिछले एक माह से दे रहे धरना

बाराबंकी: ठगी पीड़ितों ने घेरा विधायक आवास, सौंपा ज्ञापन

बाराबंकी, अमृत विचार। जमा भुगतान को वापस लेने के लिए ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार संगठन द्वारा कई दिनों से किए जा रहे धरना प्रदर्शन के बाद शनिवार को सभी पीड़ितों ने सदर विधायक के कार्यालय और आवास का घेराव किया। इस दौरान कार्यालय पर मौजूद मिले सदर विधायक को ज्ञापन सौंपा।

बताते चले कि शहर के गन्ना संस्थान परिसर में ठगी पीड़ितों ने अपनी तीन मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन असहयोग आंदोलन सत्याग्रह जारी कर रखा है। और शासन प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि भुगतान की गारंटी के अधिकार कानून अनियमित जमा योजनाएँ पाबंदी अधिनियम 2019 के तहत प्रत्येक ठगी पीड़ित निवेशक की जमा राशि का दो से तीन गुना 180 कार्यदिवस में भुगतान किया जाए, निर्दोष एजेन्ट को सुरक्षा, सम्मान, रोजगार और पुर्नवास का अधिकार दिया जाए समेत कई अन्य मांगे शामिल हैं। 

इसी क्रम में शनिवार को आंदोलित संगठन के पीड़ितों ने सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव के कार्यालय व आवास के घेराव किया और इस दौरान अपने कार्यालय में मौजूद मिले विधायक यादव को पीड़ितों ने ज्ञापन दिया। इस मौके पर जिला संरक्षक लायक राम वर्मा, जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर, जिला कोषाध्यक्ष रामकुमार गुप्ता, जिला महासचिव सुभाष चंद्र वर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष कमाल अहमद, नवाबगंज तहसील अध्यक्ष रामचंद्र, फतेहपुर तहसील अध्यक्ष ललित कश्यप, जिला संयोजक संदीप श्रीवास्तव, ब्लॉक उपाध्यक्ष सूरतगंज शिवानंद वर्मा, विवेक, प्रदीप और महेंद्र समेत अन्य पीड़ित उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Aadhaar Card: ई-पॉश मशीनें नहीं पढ़ पा रहीं घिसी अंगुलियों की लकीरें, आधार कार्ड बनवाने से लेकर बायोमीट्रिक और संशोधन को उमड़ रही भीड़