हल्द्वानी: बवाल के बाद किचन कारोबारी पर दर्ज हुआ मुकदमा 

हल्द्वानी: बवाल के बाद किचन कारोबारी पर दर्ज हुआ मुकदमा 

हल्द्वानी, अमृत विचार। काठगोदाम थानाक्षेत्र में शुक्रवार को हुए विवाद के बाद पुलिस ने मॉड्यूरल किचेन कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। समुदाय विशेष के कारोबारी पर एक व्यक्ति की गैर मौजूदगी में घर में घुसने और उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। 

देव गंगा विहार कालोनी गैस गोदाम रोड निवासी नूर मोहम्मद मॉड्युलर किचेन का कारोबारी है। दमुवाढूंगा निवासी युवक ने नूर मोहम्मद के खिलाफ दी तहरीर में लिखा, गुरुवार रात नूर मोहम्मद जबरन उनके घर में घुसा। घटना के वक्त उसकी बहन घर में अकेली थी। नूर को देखते ही वह डर गई और बचाव के लिए शोर मचाने लगी।

खुद को फंसता देख नूर ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी और भाग खड़ा हुआ, लेकिन शोर सुन जमा हुई भीड़ ने नूर को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। रात मुकदमा दर्ज कराने की नौबत आई कि लड़की यह कहते हुए मुकर गई कि नूर उसका परिचित है। शुक्रवार को बड़ी संख्या में लोग कारोबारी के घर पहुंच गए और तोड़फोड़ कर दी।

एक मोटर साइकिल को जलाकर राख कर दिया। शुक्रवार रात फिर तहरीर देने को लेकर लड़की और उसके भाई के बीच लंबी वार्ता हुई। रात करीब 12 बजे युवती के भाई ने काठगोदाम पुलिस को तहरीर सौंपी। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि आरोपी नूर मोहम्मद के खिलाफ बीएनएस की धारा 332, 352 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।