बहराइच: एसडीएम के खिलाफ अधिवक्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

एक सप्ताह से वकीलों का एसडीएम के विरुद्ध चल रहा धरना

बहराइच: एसडीएम के खिलाफ अधिवक्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

कैसरगंज/ बहराइच, अमृत विचार। कैसरगंज तहसील परिसर में अधिवक्ताओं ने एसडीएम आलोक प्रसाद के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। अधिवक्ताओं ने आरोप लगाया कि एसडीएम का व्यवहार उनके प्रति  दुर्व्यवहारपूर्ण है जिससे वे बेहद आहत हैं। 

तहसील कैसरगंज बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने बार भवन में बैठक आयोजित की। जिसमे अधिवक्ताओं ने एसडीएम का कार्य  दुर्व्यवहार पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। बैठक में अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि जब तक एसडीएम अपने व्यवहार में सुधार नहीं लाते तब तक अधिवक्ता न्यायालय का बहिष्कार करेंगे और न्यायिक कार्यों से विरत रहेंगे। अधिवक्ताओ ने एसडीएम कोर्ट के सामने नारेबाजी की और उनकी कार्यशैली पर असंतोष व्यक्त किया। 

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बृजेश प्रसाद मिश्रा ने कि अधिवक्ता अपने मान-सम्मान की रक्षा के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वे अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करने में सक्षम हैं। विरोध प्रदर्शन में बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष गंगाधर मिश्र,महामंत्री ज्ञान बाबू वर्मा, विजय प्रताप सिंह, राज किशोर यादव, विनोद कुमार चौहान,वेद प्रकाश सिंह,सत्य शरण सिंह, सूर्यभान सिंह,  नसीब खान, चित्रसेन सिंह, मनोज सिंह, बालक राम सरोज, दयाराम यादव, मनोहर लाल वर्मा, नारायण शर्मा, मनोज , सहित अन्य अधिवक्ता शामिल रहे।

ये भी पढ़ें- बहराइच: अचानक धू-धू कर जलने लगा ट्रांसफार्मर, लोगों में मची अफरा तफरी