Chitrakoot: सतह पर आई सपा जिला इकाई की अंतर्कलह...पार्टी कार्यालय में सम्मान न मिलने पर बिफरे सदर विधायक, जानिए पूरा मामला

Chitrakoot: सतह पर आई सपा जिला इकाई की अंतर्कलह...पार्टी कार्यालय में सम्मान न मिलने पर बिफरे सदर विधायक, जानिए पूरा मामला

चित्रकूट, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की जिला इकाई की अंतर्कलह गुरुवार को सतह पर आ गई। पार्टी के सदर विधायक अनिल प्रधान और पार्टी पदाधिकारियों के बीच सम्मान लेने देने को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि बात मुहांचाही से तैं तुकार तक पहुंच गई। 

दरअसल, गुरुवार को पार्टी कार्यालय में विधानसभा क्षेत्र संबंधी बैठक थी। बैठक चल ही रही थी कि इस दौरान सदर विधायक वहां पहुंचे। बताया जाता है कि जिलाध्यक्ष शिवशंकर यादव और कुछ और पदाधिकारियों को छोड़कर अन्य सपाई उनके सम्मान में खड़े हो गए। इस पर विधायक के समर्थकों की मानें तो विधायक किनारे जाकर बैठ गए। 

उन्होंने जिलाध्यक्ष से उलाहना दिया कि उनको पद के अनुरूप सम्मान नहीं मिल रहा है। इस पर जिला महासचिव सत्यनारायण पटेल ने पूछा कि उनको किस तरह का सम्मान चाहिए। विधायक के समर्थकों का दावा है कि जिला महासचिव की भाषा अशोभनीय थी, जिससे विधायक को गुस्सा आ गया। उन्होंने भी आवेश में कुछ कह दिया। बात बढ़ गई और बाद में विधायक वहां से चले गए। 

विधायक के समर्थकों की मानें तो पार्टी में उनकी कम उम्र में विधायक बनने की बात को वरिष्ठ नेता पचा नहीं पा रहे और गाहे बगाहे उनका अपमान किया जाता है। हालांकि विधायक ने इस संबंध में यह कहकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया कि वह सिर्फ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अगर उनसे पूछा जाएगा तो अपना पक्ष बताएंगे। 

उधर, जिलाध्यक्ष शिवशंकर यादव ने इस संबंध में मीडिया में खुलकर अपनी बातें कहीं। देखना यह है कि अब यह अंतर्कलह पार्टी को कितना नुकसान पहुंचाती है। पर इतना तय है कि अगर राष्ट्रीय नेतृत्व ने इसमें हस्तक्षेप न किया तो यह नकारात्मक साबित होगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: अवनीश दीक्षित के साथियों के बैंक खाते सीज, किसके अकाउंट में मिले करोड़ों रुपये? यहां पढ़ें...