Fatehpur: छात्रा की मौत के बाद सड़क पर उतरी हजारों की भीड़...पुलिस ने लाठीचार्ज की स्थिति संभाली, बस चालक करता था छेड़खानी

Fatehpur: छात्रा की मौत के बाद सड़क पर उतरी हजारों की भीड़...पुलिस ने लाठीचार्ज की स्थिति संभाली, बस चालक करता था छेड़खानी

फतेहपुर, अमृत विचार। इंटर की छात्र के साथ बस चालक ने छेड़खानी की और जब प्रधानाचार्य से शिकायत की गई तो उसकी पिटाई कर दी। जिससे परेशान होकर छात्रा 25 सितंबर को कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूद गई। छात्रा का कूदते हुए वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वह नीचे गिरते हुए दिखाई दे रही है। 

छात्रा की इलाज के दौरान 3 दिन बाद कानपुर में मौत हो गई। छात्रा 70 घंटे जिंदगी मौत की जंग लड़ती रही। परिवार के लोग शव लेकर जब गांव जा रहे थे, तभी खागा कस्बे में करीब दो हजार लोगों की भीड़ बेटी को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतर आई। सड़क पर उतरकर पहले कैंडल मार्च निकाला। 

जब शाम को करीब 7 बजे के आस एम्बुलेंस से शव पहुंचा तो भीड़ ने एम्बुलेंस को रोकने का प्रयास किया। जहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। पुलिस के लाठी चार्ज करने से कई लोग घायल हुए हैं। वहीं छात्रा के भाई को भी पुलिस ने पीट दिया है। छात्रा के भाई ने कहा कि एक पुलिस कर्मी ने मुझे गालियां दी। साथ ही थप्पड़ भी मारा है।

रात 12 बजे डीएम एसपी पहुंचे घर

भारी हंगामा के बीच भीड आरोपी प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी और मौके पर डीएम एसपी को बुलाने की मांग कर रही थी। देर रात करीब 12 बजे के बाद पीड़ित परिवार के घर डीएम रविंद्र सिंह और एसपी धवल जायसवाल अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

प्रधानाचार्य फरार

दोनों अधिकारियों ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि उनकी बेटी के साथ न्याय होगा और कोई भी आरोपी बच नहीं पाएगा। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि छात्रा के मामले में पिता के तहरीर पर बस चालक के ऊपर छेड़खानी और प्रधानाचार्य के ऊपर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार प्रथानाचार्य के गिरफ्तारी के लिए टीम को लगा दिया गया है।

दो हजार लोगों की भीड़ रात से कर रही प्रदर्शन

दोनों अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजन अंतिम-संस्कार के लिए मान गए हैं। आज छात्रा का अंतिम-संस्कार संस्कार किया जाएगा। गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात है। कम से कम 2 हजार लोगों की भीड़ रात से प्रदर्शन कर रही है। किशनपुर थाना के गांव में आज छात्रा का अंतिम संस्कार होगा। इस दौरान किसी हंगामे की आशंका को लेकर एसडीएम व सीओ खागा के साथ भारी संख्या में पांच थानों की पुलिस मौजूद रहेगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में बारिश बंद, तीसरे दिन ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच होने की संभावना: दर्शकों में दिख रहा उत्साह, फेवरेट किक्रेटर की खरीद रहे टी-शर्ट

ताजा समाचार