आइए पीते हैं 'शीर-खुरमा' वाली चाय

लोगों ने की चाय में Petrol डालने की गुजारिश

आइए पीते हैं 'शीर-खुरमा' वाली चाय

लखनऊ, अमृत विचारः देश में कोई ही ऐसा बंदा होगा जो चाय नहीं पीता हो, दुनिया में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा पीने वाली अगर कोई चीज है तो वह चाय ही है। चाय के लिए कई बार चाय लवर्स की दीवानगी इतनी बढ़ जाती है कि वो लोग चाय के लिए रात-दिन भी नहीं देखते। 

चाय के शौकीनों के लिए इसका प्यार इतना ज्यादा होता है कि वो तरह-तरह की चाय ट्राई किया करते हैं। चॉक्लेट चाय, मासाला चाय, इलायची चाय, टर्किश चाय आदि, लेकिन जिस चाय के बारे में हम बात करने वाले हैं वह कुछ और नहीं बल्की शीर-खुरमा वाली चाय है। जी हां सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से ट्रेंड हो रहा है

यूं तो चाय के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट होते रहते हैं। इसकी शुरुआत इसलिए हुई थी ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों में इसका क्रेज फैलाया जा सके, लेकिन कई बार लोग कुछ ऐसा कर देते हैं। जो समझ ही नहीं आता कि चाय पी जाए या फिर हमेशा के लिए छोड़ दी जाए। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है। जहां एक शख्स ने ‘शीर-खुरमा’ की ही चाय बना दी। 

https://www.instagram.com/reel/C_m555SJ7tY/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

ये वायरल वीडियो अमृतसर का है, जहां पर सिर्फ एक कप चाय की कीमत 100 रुपये की है। 100 रुपये कीमत सुन कर हैरान हो गए होंगे ना, क्योंकि सामान्य तौर पर चाय की कीमत 100 रुपये नहीं होती है। कीमत अधिक होने पर अंदाजा लगाया जाता है कि शायद बहुत ही जबरदस्त चाय होगी। बता दें इस चाय में सिर्फ चाय पत्ती, दूध और चीनी नहीं पड़ता है, बल्कि चायवाला बादाम, गुलाब की पंखुड़ियां, मक्खन और इलायची डालकर तैयार करता है। इस चाय की सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह है कि इसमें चायपत्ति ही नहीं पड़ती है।

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर फूड व्लॉगर सुकृत जैन ने शेयर किया है। जिसे 18 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट करके अपने-अपने एक्सपीरिएंस शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसको चाय क्यों बोलते हैं...बादाम शेक घोषित क्यों नहीं कर देते हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा कि यह क्या जहर बना दिए हो बे।’ एक अन्य ने लिखा कि थोड़ा सा पेट्रोल भी डाल देते तो मजा ही आ जाता।

यह भी पढ़ेः Hindi Diwas 2024: स्टेटस सिंबल पर फिट नहीं पुरानी हिन्दी, अब हिन्दुस्तानी भाषा का है चलन

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे