Kasganj News: 'किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता से कराया जाए निस्तारण', SDM को सौंपा ज्ञापन

Kasganj News: 'किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता से कराया जाए निस्तारण', SDM को सौंपा ज्ञापन

कासगंज, अमृत विचार: भारतीय किसान भानु के पदाधिकारियों ने किसानों की समस्याओं को लेकर चार सूत्रीय मांग पत्र पटियाली के एसडीएम को सौंपा है। समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण कराए जाने की मांग की है। किसानों ने चेतावनी दी है कि यदि मांग पूरी न हुई तो वह सड़कों पर उतरकर आंदोलन के लिए करेंग होंगे। 

जिलाध्यक्ष अमरीश सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल द्वारा एसडीएम पटियाली कुलदीप सिंह को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि अत्यधिक बरसा और गंगा के कटान के चलते किसनों का काफी नुकसान हुआ है। क्षति का आंकलन कराकर मुआवजा दिलाया जाए। पैमाइश के तमाम मामले वर्षों से लंबित पड़े हैं। इनका एक सप्ताह में निस्तारण कराया जाए। लेखपालों का भ्रष्टाचार चरम पर है इस पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कार्यवाही की जाए। 

मौजा रानी डामर स्थित गाटा संख्या 76 की पैमाइश कराकर चकरोड़ पर मिट्टी डलवाई जाए। जिलाध्यक्ष ने चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के अंदर ज्ञापन में अंकित सभी समस्याओं का निराकरण नहीं कराया गया तो किसान यूनियन भानु आंदेालन के लिए बाध्य होगी। जिला उपाध्यक्ष रीतू चौहान, विशाल, सत्येंद्र बघेल, हिमांशू चौहान, आदर्श यादव, राजेश यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- कासगंज: मोहिनी हत्याकांड...न्यायालय परिसर में सुरक्षा का घेरा, खतरे के डर से रिमांड पर नहीं आए आरोपी