सड़क हादसों में श्रमिक समेत तीन की मौत  : अलग- अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे

सड़क हादसों में श्रमिक समेत तीन की मौत  : अलग- अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे हो गए। जिसमें श्रमिक समेत तीन लोगों की मौत हो गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरदी थाना क्षेत्र के मुरौवा गांव निवासी राकेश कुमार (35) पुत्र रंगीलाल श्रमिक था। वह बुधवार को मकान निर्माण में काम के लिए ट्रैक्टर से बलवापुर गांव जा रहा था। बकरी को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। इसी दौरान ट्रैक्टर पर बैठा श्रमिक नीचे गिर गया। कुचलकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर जरवल रोड थाना अंतर्गत लखनऊ बहराइच मार्ग अठैसा गांव के पास सड़क पार कर रहे खालीक पुत्र नूर मोहम्मद उम्र 50 वर्ष निवासी बरवलिया चकपुरवा को अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। जिससे खालिक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर जरवल रोड पुलिस ने पहुंचकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद पहुंचाया, जहां चिकित्सक अवनीश गुप्ता ने मृत घोषित कर दिया।

जरवल नगर पंचायत के मोहल्ला कटरा दक्षिणी निवासी नियाज़ बाइक से महिला के साथ मंगलवार शाम को डॉक्टर को दिखाने कैसरगंज जा रहा था। कैसरगंज थाना क्षेत्र के पवही गांव के पास साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में वह हादसे का शिकार हो गया। सर में चोट लगने पर उसे जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है