कासगंज:अलग-अलग दो सड़को हादसों में तीन की मौत, एक गंभीर घायल

पुलिस ने एक शव का कराया पोस्टमार्टम, दो के परिजनों ने किया इनकार

 कासगंज:अलग-अलग दो सड़को हादसों में तीन की मौत, एक गंभीर घायल

कासगंज,अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में दो सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं एक मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जबकि दो मृतकों के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। परिजन बिना कार्रवाई के शवों को घर ले गए थे।
 
पहला सड़क हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र के चाड़ी मार्ग पर गांव नगला चीटा के नजदीक हुआ। जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में आवास विकास कॉलोनी निवासी 45 वर्षीय रतन यादव पुत्र मान सिंह यादव की मौत हो गई। रतन सिंह जनता इंटर कॉलेज भनूपुरा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात थे। वह अपने गांव से कासगंज आ रहे थे। इसी बीच अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचायत नामाभर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रतन सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दूसरी घटना कासगंज एटा मार्ग पर सौरभ ढाबा के समीप पेट्रोल पंप के सामने घटित हुई। एटा की ओर से आ रही सरिया से भरी कैंटर ने कासगंज की ओर से आ रहे बाइक सवारों को सामने से टक्कर मार दी। बाइक सवार एटा जनपद के थाना मारहरा निवासी साहिल कुरैशी, रिहान के अलावा तीसरा साथी भी बाइक पर सवार था। तीनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें घायल अवस्था में जिलाअस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सीय परीक्षण के बाद चिकित्सको ने साहिल और रिहान को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृतको के शवो का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। बिना पुलिस कार्रवाई के शवो को घर लेकर जाकर दफन संस्कार कर दिया।घटना को लेकर मृतको के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घायल युवक की हालत में सुधार बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि हादसे की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो की मौत हो गई। परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। शव परिजन लेकर चले गए।  

सड़क हादसे में घायल अधेड़ ने तोडा दम
शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल हुए अधेड़ व्यक्ति ने उपचार के दौरान जिलाअस्पताल में दम तोड दिया। मृतक रविंद्र शर्मा पुत्र विष्णू शर्मा निवासी सदर कोतवाली क्षेत्र के कॉलोनी लवकुश नगर के रहने वाले थे। परिजनों ने रविंद्र मंदबुद्धि था। अमांपुर की ओर से पैदल कासगंज आ रहा था, तभी वजीरपुर गांव के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर घायल कर दिया। उसे घायल अवस्था में जिलाअस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां शनिवार की देर रात रविंद्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे