गोंडा : सवारी बैठाने को लेकर ई रिक्शा चालकों में मारपीट, वीडियो वायरल 

गोंडा : सवारी बैठाने को लेकर ई रिक्शा चालकों में मारपीट, वीडियो वायरल 

गोंडा, अमृत विचार : धानेपुर थाना क्षेत्र के रेतवागाड़ा  चिड़ियापुर चौराहे पर बुधवार को सवारी बैठाने को लेकर दो ई रिक्शा चालक आपस में भिड़ गये।दोनों के बीच कहा सुनी के साथ मार पीट हो गयी। दूसरे चालकों ने दोनों को किसी तरह से अलग किया। गाली गलौज और हाथापाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

धानेपुर थाना क्षेत्र के गोंडा उतरौला मुख्य मार्ग पर स्थित कस्बा बाबागंज बाजार से रेतवागाड़ा चिड़ियापुर मोड़ पर प्रतिदिन वाहनों का जमावड़ा लगता हैं। यात्री यहीं खड़े होकर वाहनों की प्रतीक्षा करते हैं और अपने सुविधानुसार वाहनों पर सवार होकर यात्रा करते हैं। बताया जाता है  कि बुधवार को सवारी बैठाने को लेकर दो ई रिक्शा चालक आपस में भिड़ गए।

दोनों के बीच जमकर बहसबाजी  हुई और एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी गयी‌। मामला बढ़ते बढ़ते पहले हाथापाई और फिर मारपीट तक पहुंच गया।मौके पर मौजूद अन्य चालकों व राहगीरों ने दोनों को अलग कर बीच बचाव कराया। इसी बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वायरल विडियो पर स्थानीय लोगों का कहना है कि यह एक दिन की बात नहीं है। आए दिन यहां झगड़ा फसाद होता रहता है। यहां पुलिस की पिकेट ड्यूटी भी लगती है लेकिन पुलिस के लोग इस सबसे अंजान बने रहते हैं। ऐसे में यह विवाद किसी दिन गंभीर रूप ले सकता है।