Pilibhit News: रिपोस्टिंग का मचा शोर...सोलंकी से छिन गया थाने का चार्ज, प्रदीप बिश्नोई बन गए दियोरिया कोतवाल

Pilibhit News: रिपोस्टिंग का मचा शोर...सोलंकी से छिन गया थाने का चार्ज, प्रदीप बिश्नोई बन गए दियोरिया कोतवाल

पीलीभीत, अमृत विचार:  पुलिस विभाग में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस दौड़ाई गई। जहानाबाद थाने में उमेश सोलंकी की पोस्टिंग के बाद रिपोस्टिग का शोर मचते ही संशोधन किया गया। एसपी ने अब उमेश को जहानाबाद का प्रभारी न होकर मॉनिटरिंग सेल का इंचार्ज बनाया है। वहीं, प्रदीप बिश्नोई को भी थाने का चार्ज मिल गया। उन्हें दियोरिया का कोतवाल बनाया है। जबकि जहानाबाद कोतवाल के तौर पर मनोज कुमार को तैनाती दी है।

एसपी अविनाश पांडेय ने जनपद की कानून एवं शांति व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए पांच थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र बदले थे। पहले  एसपी की ओर से जारी की गई सूची के अनुसार इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार बिश्नोई को न्यूरिया थाने से हटा दिया गया था। उन्हें मॉनिटरिंग सेल का प्रभारी बनाया गया।  उनके स्थान पर न्यूरिया थाना की कमान इंस्पेक्टर अशोक पाल को सौंपी गई थी। वह इससे पहले बीसलपुर कोतवाल थे। संजीव कुमार शुक्ला को जहानाबाद से हटाकर बीसलपुर कोतवाली का प्रभारी बनाया गया था। जबकि मॉनिटरिंग सेल के प्रभारी के तौर पर काम कर रहे इंस्पेक्टर उमेश सोलंकी को जहानाबाद थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। वह इससे पहले भी जहानाबाद में रह चुके थे।

एसओ हजारा प्रमेंद्र कुमार को अब बिलसंडा एसओ पद पर तैनाती मिली। एसओ बिलसंडा रहे रणजीत सिंह अब करेली के एसओ होंगे। इसके अलावा करेली एसओ रहे प्रकाश सिंह को एसओ हजारा बनाया गया था।  इसके अलावा अन्य थानाध्यक्षों में कोई फेरबदल नहीं किया गया था । इस तबादले के बाद जहानाबाद में की गई तैनाती को लेकर रिपोस्टिंग का शोर मचा। जिसके बाद मंगलवार को संशोधन कर दिया गया। नतीजतन उमेश को फिर थाने से हटा दिया गया और प्रदीप को तैनाती मिल गई।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: नहीं मिले निर्देश...दूसरे दिन भी पिंजड़े में कैद रहा खूंखार बाघ, वन अधिकारियों ने कही यह बात