Kanpur Crime: एयरफोर्स के विंग कमांडर के कारोबारी पिता ने दी जान...घर से बिना बताए निकले थे, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Kanpur Crime: एयरफोर्स के विंग कमांडर के कारोबारी पिता ने दी जान...घर से बिना बताए निकले थे, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

कानपुर, अमृत विचार। गोविंद नगर थानाक्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एयरफोर्स विंग कमांडर के पेंट कारोबारी पिता ने ट्रेन के आगे लेटकर आत्महत्या कर ली। जेब में मिली पर्ची के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो चीखपुकार मच गई। परिजनों का साफ कहना था कि सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन ऐसा क्या हुआ वह लोग भी सदमे में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

3 एल एमआईजी रतनलाल नगर निवासी 80 वर्षीय अशोक कुमार नरुला की रतनलाल नगर में पेंट की शॉप है। परिजनों ने बताया कि परिवार में बड़ा बेटा अजय नरुला एयरफोर्स में विंग कमांडर के पद पर मुंबई में तैनात है। वहीं छोटे बेटे अरविंद का बरेली में कंट्रक्शन का काम है। पत्नी शीला और शादीशुदा बेटी अंजू गृहणी हैं। परिजनों ने बताया कि वह रोज की तरह मंगलवार सुबह सात बजे के आसपास टहलने के लिए निकल गए थे। जब आठ बजे तक वह नहीं लौटे तो पत्नी ने अन्य परिजनों को बताया।

जिस पर वह लोग उन्हें ढूंढने के लिए निकले।परिजनों ने बताया कि वह लोग अभी उनकी आसपास के पार्क में तलाश कर ही रहे थे, कि पुलिस का फोन आया। जिससे दबौली में झांसी रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति के जान देने की जानकारी दी। जिस पर वह लोग घबराते हुए आनन-फानन मौके पर पहुंचे और शिनाख्त की।

गोविंद नगर पुलिस ने बताया कि उनकी जेब से एक पर्ची बरामद हुई है, जिसमें घर का पता और एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। पुलिस को जानकारी हुई कि उन्होंने यहां पहुंचकर रेलवे ट्रैक पर लेटकर जान दी है, क्योंकि गर्दन कटी हुई है। प्रथम दृष्यता जांच में यही पता चला है, कि उन्होंने आत्महत्या की है। परिजनों का कहना था कि वह लोग खुद नहीं समझ पा रहे हैं, कि आखिर ये हुआ क्या है। हालांकि, उन्हें हल्की सी भूलने की परे्शानी थी, इसलिए वह अपनी जेब में हमेशा पता व मोबाइल नंबर रखते थे। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur पहुंचे विराट कोहली और कोच गौतम गंभीर, बांग्लादेश की टीम भी पहुंची, 27 से ग्रीनपार्क में होना है टेस्ट मैच