शाहजहांपुर:पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान

एक सप्ताह पहले नोएडा से घर आया था युवक

शाहजहांपुर:पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान

सेहरामऊ दक्षिणी, अमृत विचार।चांदापुर के गांव में एक युवक ने गांव के बाहर एक पेड़ से रस्सी का फंदा गले में डालकर जान दे दी। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जाता है। एक सप्ताह पूर्व नोएडा से आया था। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


सेहरामऊ दक्षिणी के गांव चांदापुर निवासी 25 वर्षीय राघवेंद्र शनिवार की शाम पांच बजे घर से निकला था। वह रात दस बजे तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों को चिंता हुई। बिजनेस परिवार वालों के साथ अपने बेटे की तलाश में रात साढ़े दस बजे निकले। परिवार वालों ने देखा कि गांव के बाहर राघवेंद्र का शव एक पेड़ से रस्सी से लटका हुआ है और उसकी चप्पलें पेड़ के नीचे पड़ी थीं। पुलिस को सूचना दी गई। एसओ रोहित सिंह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से उतरवाया। पुलिस ने परिवार वालों से जानकारी की। बताते है कि पारिवारिक कलह को लेकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी है। वह नोएडा में प्राइवेट फर्म में काम करता था। वह एक सप्ताह पूर्व नोएडा से आया था। परिवार वालों का कोई आरोप नहीं है। उसकी पत्नी का नाम सोनी और एक बेटी है। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

ताजा समाचार

कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब