Ballia News: 7 साल की बच्ची से दो बच्चों ने किया दुष्कर्म, पीड़िता की बिगड़ा हालत

Ballia News: 7 साल की बच्ची से दो बच्चों ने किया दुष्कर्म, पीड़िता की बिगड़ा हालत

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में सात साल की एक बच्ची से उसके हमउम्र दो बच्चों ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में आरोपी बच्चे शुक्रवार दोपहर को बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उन्होंने उससे कथित रूप से बलात्कार किया। आरोपी बच्चों की आयु सात से आठ साल के बीच है। 

उसने बताया कि बच्ची की शनिवार को हालत बिगड़ने पर उसके परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए और घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांत वीर ने रविवार को बताया कि पुलिस को शनिवार रात घटना की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सकों के परामर्श पर बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया है। 

उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर शनिवार देर रात दोनों बालकों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी ने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।  

यह भी पढ़ें:-रॉयल स्पोर्टिंग बहराइच की दोहरी जीत, 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

ताजा समाचार

अयोध्या में तिरुपति का लड्डू खाए भक्तों के लिए पंचगव्य का स्टाल लगवाएंगे शंकराचार्य, कहा- हमारा आंदोलन सिर्फ देसी गायों के लिए है
रामपुर : ट्रक ने बाइक सवार सब्जी विक्रेता को रौंदा, मौके पर ही मौत...परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
दोस्ती, प्यार और दुष्कर्म :  दबाव में आकर प्रेमिका से रचाई शादी, फिर दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म
Kanpur Dehat Crime: गद्दा फैक्ट्री अग्निकांड में कंपनी दो डायरेक्टर गिरफ्तार...काम कर रहे छह मजदूरों की झुलसने से हुई थी मौत
लखीमपुर खीरी: खेलते समय गोमती नदी में गिरा बालक डूबा, तलाश जारी 
रामपुर : ट्रेन को पलटाने का प्रयास करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, खंभे को रेलवे ट्रैक पर रखकर हो गए थे फरार