लखीमपुर खीरी: घर के सामने बाघ देख सहमा मकान मालिक, फैली दहशत

आंवला जंगल में माइनर रपटा पुल पर भी देखा गया बाघ, राहगीर सहमे

लखीमपुर खीरी: घर के सामने बाघ देख सहमा मकान मालिक, फैली दहशत
प्रतीकात्मक चित्र।

मितौली, अमृत विचार। क्षेत्र के आंवला जंगल से सटे गांव डोकरपुर में घर के सामने बैठे बाघ को देखकर मकान मालिक भयभीत हो गया और दरवाजा बंद कर घर में  दुबक गया। वहीं आंवला जंगल नरवा माइनर रपटा पुल पर बाघ को रोड क्रास करते देखकर राहगीर सहम गए। वन विभाग आंवला की टीम ने ग्रामीणों को सतर्क रहने और अकेले आवागमन न करने की अपील की है।

आंवला जंगल से सटे गांवों में लगातार बाघ की मौजूदगी के चलते ग्रामीण परेशान हैं। बाघ आबादी तक आ रहा है। खेतों में शिकार के अवशेष देखे जा रहे हैं। शुक्रवार रात डोकरपुर गांव निवासी प्रकाश गांव के घर के बाहर बाघ पहुंच गया। उन्होंने घर से बाहर आने के लिए दरवाजा खोला तो सामने बाघ को बैठा देख उनके होश उड़ गए। भयभीत होकर उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। वहीं शाम को नरवा माइनर रपटा पुल पर बाघ को रोड क्रास करते ग्रामीणों व राहगीरों ने देखा और भागकर गांव पहुंचे। ग्रामीणों ने वन विभाग आंवला को सूचना दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने बाघ की पुष्टि की है। वहीं ग्रामीणों को सतर्क रहने के साथ देर शाम व सुबह खेतों में न जाने की अपील की है।

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या