काशीपुर: जमीन विवाद में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करने से किया इंकार

काशीपुर: जमीन विवाद में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करने से किया इंकार

काशीपुर, अमृत विचार। जमीन विवाद में घायल हुए पिता-पुत्रों एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचे। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने घायलों को भर्ती करने से इंकार कर दिया। इस पर पिता-पुत्र अस्पताल के गेट के सामने सड़क पर लेट गए। विरोध के चलते सीएमएस के निर्देश पर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। इस मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

 ग्राम प्रतापपुर निवासी इशरत अली का कहना है कि उसने ढेला पुल के पास 20 लाख रुपए में प्लाट खरीदा था। कब्जा लेने गए तो प्लॉट पर पहुंचे तो पता लगा कि प्लाट किसी अन्य व्यक्ति के नाम भू-अभिलेखों में दर्ज है। रुपए वापस मांगने पर विक्रेता ने साफ इंकार कर दिया। आरोप है कि रकम मांगने पर उसने अपने सहयोगियों की मदद से इशरत और उसके दोनों पुत्रों साहिल व माहिर पर हमला कर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया।

घायलों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की सूचना पर एंबुलेंस 108 ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर्स ने उन्हे भर्ती करने से इंकार कर दिया। जिस पर घायल और उनके परिजन अस्पताल गेट के बाहर लेट गए। सूचना पर बसपा नेता डा. एमए राहुलकांग्रेस नेता राशिद फारुकी व अफसर अली समेत तमाम लोग अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने इस संबंध सीएमएस डा. खेमपाल से वार्ता की। सीएमएस के निर्देश पर घायलों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। सीएमएस का कहना है कि घायलों को सर्जन से परामर्श के लिए रेफर किया गया था। सर्जन के अस्पताल पहुंचने पर उन्हें भर्ती कर लिया गया है।

ताजा समाचार

बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू
बदायूं: खुलासा: व्यापारी ने रचा था लूट का ड्रामा...पुलिस ने बदमाश पकड़े तो सच आया सामने