रेलवे पुल पर पड़ी गिट्टियों में फंसा ट्रक, जाम से जूझे राहगीर : ठेकेदार की लापरवाही पर जिम्मेदार चुप

कड़ी धूप में दो घंटे तक स्कूली बच्चें व बाइक सवारों ने झेली मुसीबत

रेलवे पुल पर पड़ी गिट्टियों में फंसा ट्रक, जाम से जूझे राहगीर : ठेकेदार की लापरवाही पर जिम्मेदार चुप

बाराबंकी, अमृत विचार । फतेहपुर मार्ग स्थित रेलवे पुल पर डाले गए रोड़ों में एक ट्रक फंस जाने के चलते आवागमन ठप हो गया। विभागीय लापरवाही की वजह से मार्ग से गुजरने वाले राहगीर व स्कूली बच्चे दो घण्टे से अधिक उमस भरी गर्मी में जाम की झाम से जूझते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर ट्रक को बाहर निकलवाया तब यातायात बहाल हो पाया। 

थाना क्षेत्र के रामनगर फ़तेहपुर मार्ग स्थित रेलवे पुल पर रेलवे विभाग के द्वारा गड्ढों को भरने के लिए करीब एक फिट ऊंचे रोड़े डालकर छोड़ दिया गया है। शनिवार की दोपहर एक लोडेड ट्रक बीचों-बीच पुल पर फंस गया। जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। पुल सकरा होने के चलते दो पहिया व साइकिल से निकलने वाले स्कूली बच्चे व राहगीर जाम में फंसे रहे। सूचना पर पहुँचे उपनिरीक्षक शत्रोहन, हेड कांस्टेबल दिनेश पाल सिंह ने पुल पर फंसी ट्रक को बाहर निकलवाया। इसके बाद वाहनों का आवागमन शुरु करवाया।

पुल से निकलने वाले सभी छोटे-बड़े वाहन रोड़ों में फस जा रहे थे। जिन्हें धक्का देकर बाहर निकाला जा रहा था। रेलवे विभाग की उदासीनता के चलते इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीर व छोटे-बड़े वाहन पूरा दिन परेशानियों से जूझते रहे। विद्यालयों से छुट्टी के समय घर वापस आ रहे छात्र-छात्राएं भी घंटों धूप में खड़े रहे। इस संबंध में रेलवे विभाग के वरिष्ठ खंड अभियंता कार्य बादशाह नगर मनोहर कुमार ने बताया कि पुल पर गड्ढों को भरने के लिए काम चल रहा है। जल्द ही मरम्मती करण का कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि रामनगर फतेहपुर मार्ग स्थित रेलवे पुल काफी पुराना हो गया। पूर्व की अपेक्षा इस पर वाहनों का भार भी अधिक हो गया है। पुल सकरा होने के चलते आए दिन जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है। नया पुल बनवाए जाने की आवश्यकता है। लेकिन विभागीय अधिकारी ईश्वर ध्यान नहीं दे रहे हैं। इससे इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों को आए दिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू