बाराबंकी: नर्सिंग छात्रा सुसाइड केस में रडार पर कई चेहरे, जानें क्या है पूरा मामला

बाराबंकी: नर्सिंग छात्रा सुसाइड केस में रडार पर कई चेहरे, जानें क्या है पूरा मामला

बाराबंकी, अमृत विचार। हिन्द मेडिकल कालेज में हॉस्टल के कमरे में नर्सिंग की छात्रा द्वारा आत्महत्या के मामले में एक बाल अपचारी पकड़कर किशोर सुधार गृह भेजा जा चुका है, लेकिन पुलिस के रडार पर अभी और चेहरे भी हैं। यह मामला साफ तौर पर प्रेम प्रसंग से जुड़ा है, वहीं इससे यह साफ हो गया कि कालेज कैंपस के किसी भी छात्र या छात्रा का इस मामले में कोई हाथ नहीं है। 

बताते चलें कि गुजरी 27 जुलाई को सफेदाबाद स्थित हिन्द मेडिकल कालेज में बने हास्टल के एक कमरे में नर्सिंग की छात्रा का फांसी के फंदे से लटका शव मिला था। घटना के बाद पहुंची पुलिस को हालात देख कर पहले साथी संगी पर शक हुआ और मृतका के दोस्तों से पूछताछ की गई। 

वहीं रैगिंग से परेशान होकर जान देने की बात भी सामने आई पर इस घटना में अहम मोड़ तब आया जब पुलिस के हाथ बहराइच जिले का ही रहने वाला बाल अपचारी लग गया, पता चला कि फखरपुर के रहने वाले इस किशोर का प्रेम प्रसंग छात्रा से चल रहा था, शादी की बात चली लेकिन यह बात बन नहीं सकी और रिश्ता टूट गया। 

जांच में यह भी सामने आया कि फंदे पर लटकने से पहले करीब दस मिनट तक किशोर की छात्रा से बात हुई थी। किशोर को पकड़कर जेल भेजने के बाद पुलिस ने अब रडार पर कुछ अन्य चेहरों को भी लिया है। सीओ सिटी जगत राम कनौजिया ने बताया कि मामले की जांच जारी है और कुछ अन्य की भी पकड़ धकड़ की जा सकती है।

यह भी पढ़ें:-कांग्रेस में शामिल होने से पहले विनेश फोगाट ने दिया भारतीय रेलवे से इस्तीफा, लिखा यह भावुक संदेश