नया मुरादाबाद में पहुंचा तेंदुआ, शावक भी देखे गए...लोगों में दहशत

नया मुरादाबाद में पहुंचा तेंदुआ, शावक भी देखे गए...लोगों में दहशत

पाकबड़ा, अमृत विचार। नया मुरादाबाद में लगातार कहीं न कहीं तेंदुआ देखा जा रहा है। साथ ही अशोक बाजार के पीछे दो शावकों को भी देखा गया है। तेंदुआ एवं शावको को देखे जाने की खबर से क्षेत्र में दहशत है। लोगों ने घरों के बाहर टहलना बंद कर दिया है।

नया मुरादाबाद में भी अब तेंदुए ने दस्तक दे दी है। तेंदुए लगातार कहीं न कहीं देखे जा रहे हैं। एक वीडियो किसी ने तेंदुए का बनाया है। वह एक दीवार पर बैठा हुआ है। जिसको भगाने की कोशिश की जा रही है। कुछ देर बाद में वह डर कर भाग भी जाता है। लोगों द्वारा वीडियो वायरल करते हुए बताया जा रहा है कि यह नया मुरादाबाद सेक्टर 6 की वीडियो है। जबकि अभी तक किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। इसी के साथ पाकबड़ा निवासी मोहित ने बताया कि मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के ऑफिस के सामने अशोका बाजार के पीछे दो शावको को शाम के वक्त देखा गया था।

मोहित ने बताया कि वह मुरादाबाद से आते हुए उधर से गुजर रहे थे। तभी देखा कि दो शावक रोड पार कर रहे थे। इस दौरान वह बाइक लेकर वहां से तेजी से निकल आए। नया मुरादाबाद के निवासी एक अन्य युवक ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले वह सुबह को टहलने गया था। तब उसने दो शावक वहां पर दिखे थे। गौरतलब है कि क्षेत्र में तेंदुए ने कई गोवंशों को अपना निवाला भी बना लिया है। गुरेठा एवं गिंदोड़ा में तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा भी लगाया गया है लेकिन अभी तक तेंदुआ नहीं पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : जनशताब्दी पलटाने के मामले में जीआरपी ने तेज की जांच, कई हिरासत में

 

ताजा समाचार

Kanpur: पनकी थर्मल पॉवर प्लांट में इस तकनीक का होगा इस्तेमाल...कम लागत में बनेगी ज्यादा बिजली, पर्यावरण भी रहेगा सुरक्षित
मुरादाबाद : 'अमन के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करे पुलिस', रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट और कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
प्रयागराज: कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने SHUATS में किया टिशू कल्चर लैब का उद्घाटन
देवरिया में CBI की बड़ी कार्रवाई: रिश्वत लेते चपरासी और बैंक मैनेजर को किया गिरफ्तार
UP में 64 विभागों की लापरवाही आई सामने, मंत्रिमंडल को नहीं भेजी कार्ययोजना
Air Marshal अमर प्रीत सिंह बने वायुसेना के नए चीफ, 30 सितंबर को ग्रहण करेंगे पदभार