भाजपा को आईना दिखाएगी मिल्कीपुर की जनता: सांसद 

पूछा, अखिलेश यादव और सीएम योगी में किसके ऊपर हैं ज्यादा आपराधिक मुकदमें

भाजपा को आईना दिखाएगी मिल्कीपुर की जनता: सांसद 

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार : मिल्कीपुर सुरक्षित विधानसभा के उपचुनाव में जुबानी जंग शुरू हो गई है। गुरुवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिल्कीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला था तो शुक्रवार को मिल्कीपुर विधानसभा के रायपट्टी गांव में स्थित प्रसिद्ध गहनागदेव बाबा मंदिर प्रांगण में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

सपा सांसद ने कहा कि फैजाबाद लोकसभा की तरह मिल्कीपुर विधानसभा के उपचुनाव में भी जनता भारतीय जनता पार्टी को आईना दिखाने का काम करेगी। एक बार फिर से मिल्कीपुर में समाजवादी पार्टी की बड़ी जीत होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के दिल्ली वाले नेता जानते हैं कि मिल्कीपुर में समाजवादी पार्टी की बड़ी जीत होगी और चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी के दिल्ली वाले नेता सीएम योगी को मुख्यमंत्री पद से हटा देंगे। 

उन्होंने कहा कि जनता छुट्टा मवेशियों, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से परेशान हो गई है। मिल्कीपुर में अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों को भी सांसद अवधेश प्रसाद ने एक-एक कर जनता को गिनाया। कहा कि फर्जी एनकाउंटर और बुलडोजर नीति के सहारे सरकार जनता पर तानाशाही करना चाहती है। लेकिन जनता ने मन बना लिया है मिल्कीपुर उपचुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी को आईना दिखाएगी। 

सपा जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में किसके ऊपर सबसे ज्यादा मुकदमा है और कौन माफिया है, इस बात का फैसला मिल्कीपुर की जनता उपचुनाव में अपने वोट के जरिए देगी। कार्यक्रम को पूर्व विधायक जयशंकर पांडे, छेदी सिंह, रामजी पाल, पृथ्वीराज यादव, माखन लाल यादव, पूर्व एमएलसी लीलावती कुशवाहा, सिराज अहमद सहित दर्जनों नेताओं ने संबोधित किया। संचालन विधानसभा महासचिव यदुनाथ यादव ने किया।

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...