गोंडा पहुंचे प्रदेश के मंत्री दारा सिंह चौहान, बाढ़ प्रभावित इलाके का किया निरीक्षण, पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

गोंडा पहुंचे प्रदेश के मंत्री दारा सिंह चौहान, बाढ़ प्रभावित इलाके का किया निरीक्षण, पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

गोंडा, अमृत विचार। प्रदेश का कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान शुक्रवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर गोंडा पहुंचे और बाढ़ प्रभावित इलाके का निरीक्षण कर वहां के हालात का जायजा लिया। मंत्री ने डीएम व एसपी की मौजूदगी में बाढ़ पीड़ितों को राहत‌ सामग्री बांटा और उन्हे हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया। 

प्रदेश का कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान को हाल ही में जिले के प्रभारी मंत्री बनाया गया है। वह शुक्रवार को बाढ प्रभावित इलाके का हाल जानने के लिए गोंडा पहुंचे। डीएम नेहा शर्मा व एसपी विनीत जायसवाल ने प्रभारी मंत्री का स्वागत किया। 
करनैलगंज तहसील के नकहरा गांव पहुंचकर मंत्री दारा सिंह चौहान ने बाढ़ क्षेत्र का निरीक्षण किया और पीडितों को सांत्वना देते हुए उन्हे हर संभव सहायता का भरोसा दिया। 

कारागार मंत्री ने अधिकारियों से कहा कि बाढ़ प्रभावित परिवारों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जाए और उन्हे किसी तरह की दिक्कत न होने दी जाए। प्रभारी मंत्री ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री का वितरण भी किया।इस दौरान उनके साथ करनैलगंज विधायक अजय‌ सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा अमर किशोर कश्यप, डीएम नेहा शर्मा व एसपी विनीत जायसवाल समेत संबंधित क्षेत्र के एसडीएम व बाढ़ खंड के अधिकारी मौजूद रहे। 

cats

दोपहर दो बजे मंत्री करेंगे प्रेस कांफ्रेंस 

 कारागार मंत्री नकहरा से निकलकर तरबगंज तहसील के बहादुरपुर व ब्योंदा माझा गांव भी जायेंगे। यह इलाका भी बाढ से प्रभावित है। यहां बाढ़ प्रभावित इलाके का निरीक्षण कर प्रभावित परिवारों को राहत सामग्री बांटेंगे। बहादुरपुर में ही दोपहर दो बजे मंत्री प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। इसके बाद वह जिला मुख्यालय पहुंचकर बाढ़, कानून व्यवस्था व विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

यह भी पढ़ें- एडी बेसिक ने शिक्षकों में भरा जोश : कक्षा एक से तीन के छात्रों को निपुण बनाने को किया प्रेरित