Unnao News: ट्रेन की टक्कर से महिला की मौत...सोशल मीडिया के जरिए परिजनों ने की शिनाख्त, शव देख फफक कर रोए

जांच के बाद पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

Unnao News: ट्रेन की टक्कर से महिला की मौत...सोशल मीडिया के जरिए परिजनों ने की शिनाख्त, शव देख फफक कर रोए

उन्नाव, अमृत विचार। लखनऊ-कानपुर रेल मार्ग पर ट्रेन की टक्कर लगने से एक महिला की मौत हो गई थी। शिनाख्त न हो पाने के कारण पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया था। शुक्रवार को परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम जानकारी हुई तो उन्होंने मोर्चरी पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ईदगाह पत्थर कॉलोनी निवासी मोहम्मद कलीम की पत्नी परवीन (30) गुरुवार की सुबह घर से किसी काम से निकली थी। शाम तक वापस न लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उधर, रेलवे ट्रैक पर महिला का शव पड़े होने की सूचना पर जीआरपी और सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया था। 

शुक्रवार सोशल मीडिया से परिजनों को जानकारी हुई तो परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने महिला के शव की शिनाख्त किया। बताया कि परवीन के चार बच्चे है, इसमें तीन बेटे और एक बेटी है। पति मजदूरी करते हैं। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा है।

ये भी पढ़ें- Unnao: अब जाम के झाम से मिलेगी मुक्ति...लोग कम समय में तय कर सकेंगे सफर, शुक्लागंज नए पुल के लिए सर्वे कार्य शुरू