गुजरात: प्रधानमंत्री मोदी ने की श्री सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक की अध्यक्षता, जानें क्या कहा...

गुजरात: प्रधानमंत्री मोदी ने की श्री सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक की अध्यक्षता, जानें क्या कहा...

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात की राजधानी गांधीनगर में श्री सोमनाथ ट्रस्ट की एक बैठक की अध्यक्षता की। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, राज्य में यह ट्रस्ट विश्व विख्यात सोमनाथ मंदिर का कामकाज संभालता है। प्रधानमंत्री मोदी इस ट्रस्ट के अध्यक्ष भी हैं।

इसमें बताया गया है कि यह बैठक रविवार रात को राजभवन में हुई और प्रधानमंत्री ने ट्रस्ट द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। पीएम मोदी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘गांधीनगर में श्री सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक की अध्यक्षता की। हमने श्रद्धालुओं के अनुभव और विभिन्न सुविधाओं को और बेहतर बनाने के तरीकों का जायजा लिया।’’ इस बैठक में गुजरात के पूर्व नौकरशाह पी के लाहेरी और कारोबारी हर्षवर्धन नेवतिया भी शामिल हुए, जो न्यासी भी हैं। 

लाहेरी ने कहा कि तीन अन्य न्यासी - भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एल के आडवाणी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के विद्वान जे डी परमार स्वास्थ्य समस्याओं या पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण बैठक में भाग नहीं ले सके। उन्होंने बताया कि बैठक में शामिल हुए विशाद पद्मनाभ माफतलाल को न्यासी नियुक्त किया गया। मोदी को जनवरी 2001 में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन के बाद इस ट्रस्ट का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।  

यह भी पढ़ें:-संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, चार की मौत, पांच घायल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे